फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनगलवान वाले ट्वीट पर बुरी फंसी ऋचा चड्ढा, बवाल के बाद मांगनी पड़ी माफी

गलवान वाले ट्वीट पर बुरी फंसी ऋचा चड्ढा, बवाल के बाद मांगनी पड़ी माफी

Richa Chadha Galwan Controversy: ऋचा चड्ढा को अपने गलवान वाले ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर माफी मांगनी पड़ी है। सेना पर उनके ट्वीट पर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग हो रही थी।उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया

गलवान वाले ट्वीट पर बुरी फंसी ऋचा चड्ढा, बवाल के बाद मांगनी पड़ी माफी
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईThu, 24 Nov 2022 05:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को सेना का मजाक उड़ाना महंगा पड़ा। गलवान को लेकर उन्होंने एक ट्वीट किया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर ट्रोलिंग और विरोध हुआ। ऋचा के खिलाफ दिल्ली पुलिस की साइबर सेल में शिकायत भी दर्ज करवाई है। इसके बाद ऋचा ने न केवल ट्वीट डिलीट किया बल्कि लंबा सा नोट शेयर करके माफी भी मांगी है। उन्होंने उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के एक बयान को रीट्वीट करके कमेंट किया था। जनरल द्विवेदी ने कहा था कि वह पाकिस्तान से Pok वापस लेने के लिए  पूरी तरह तैयार हैं। ऋचा ने इस पर गलवान की याद दिलाई थी। बवाल बढ़ने के बाद ऋचा ने माफी मांगी है और लिखा है कि उनकी मंशा ऐसी नहीं थी। उन्होंने लिखा है कि वह सेना का कभी मजाक नहीं उड़ा सकती हैं क्योंकि उनके अपने लोग देश के लिए जान दे चुके हैं।

ऋचा ने किया ये ट्वीट

ऋचा चड्ढा ने अपने माफीनामें में लिखा है, हालांकि मेरी मंशा कभी ऐसी नहीं हो सकती, फिर भी अगर उन 3 शब्दों को कॉन्ट्रोवर्सी में घसीटा जा रहा है और इनसे किसी को दुख पहुंचा है तो मैं माफी मांगती हूं। साथ ही यह भी कहती हूं कि अगर अनजाने में मेरे शब्दों से मेरे फौजी भाइयों की यह फीलिंग ट्रिगर हुई हो तो मुझे दुख है। मेरे नानाजी भी सेना का हिस्सा रहे हैं। एक लेफ्टिनेंट और कर्नल के तौर पर उन्होंने 1960 में भारत-चीन युद्ध में पैर पर गोली खाई थी। मेरे मामाजी पैराट्रूपर थे। यह मेरे खून में है।

'मेरे लिए भावपूर्ण मुद्दा'

जब देश की रक्षा करते हुए बेटा शहीद होता है या घायल भी होता है तो पूरे परिवार पर असर पड़ता है। उस देश की जो हम जैसे लोगों से बना है। मैं व्यक्तिगत रूप से इस फीलिंग को समझती हूं। यह मेरे लिए भावपूर्ण मुद्दा है। 

ये था मामला

 उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने कहा, भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) को वापस लेने के आदेश को पूरा करने के लिए तैयार है। हम सरकार के आदेश का इंतजार कर रहे हैं। हम जल्द ही ऑपरेशन को पूरा करेंगे। इससे पहले अगर पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया तो जवाब कुछ और होगा जिसकी वे उम्मीद भी नहीं कर सकते। सोशल मीडिया पर एक शख्स ने इस बयान को ट्वीट किया था। ऋचा चड्ढा ने इस पर गलवान की याद दिलाई थी और  रीट्वीट करके लिखा था, Galwan says hi।

दर्ज हुई शिकायत

इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के वकील विनीत जिंदल ने ऋचा चड्ढा के खिलाफ दिल्ली पुलिस की साइबर सेल में शिकायत भी दर्ज करवा दी है। उन्होंने शिकायत में लिखा है कि ऋचा ने भारतीय सैनिकों के बलिदान का अपमान किया और मजाक उड़ाया है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper