फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनमेन्यू में दिल्ली के स्ट्रीट फूड, इन डिजाइनर्स के होंगे कपड़े... ऋचा चड्ढा-अली फजल की शादी का फुल डिटेल

मेन्यू में दिल्ली के स्ट्रीट फूड, इन डिजाइनर्स के होंगे कपड़े... ऋचा चड्ढा-अली फजल की शादी का फुल डिटेल

ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द ही शादी के बंधन में बंधन जाएंगे। उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी 29 सितंबर से दिल्ली में शुरू हो जाएगी। अब ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की जानकारी विस्तार में आई है।

मेन्यू में दिल्ली के स्ट्रीट फूड, इन डिजाइनर्स के होंगे कपड़े... ऋचा चड्ढा-अली फजल की शादी का फुल डिटेल
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईTue, 27 Sep 2022 08:02 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द ही शादी के बंधन में बंधन जाएंगे। उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी 29 सितंबर से दिल्ली में शुरू हो जाएगी। उसके बाद मुंबई में भी कई रस्में निभाई जाएंगी। ऋचा और अली की शादी की चर्चाएं लंबे समय से चल रही हैं। करीब 7 साल तक डेट करने के बाद अब वो एक दूजे के होने जा रहे हैं। बॉलीवुड में अक्सर शादियां बेहद भव्य तरीके से होती हैं। हालांकि ऋचा और अली ने कुछ अलग करने का फैसला किया है। तभी तो उनके शादी का कार्ड बिल्कुल हटके था तो वहीं उन्होंने दूसरे सेलिब्रेटीज की तरह ‘नो फोन पॉलिसी’ नहीं रखने का फैसला किया। अब ऋचा और अली फजल की शादी की जानकारी विस्तार में आई है। इस रिपोर्ट में बताते हैं शादी के मेन्यू से लेकर आउटफिट्स के बारे में।

खाने में दिल्ली के लजीज व्यंजन

 

ऋचा दिल्ली में पली-बढ़ी हैं। दिल्ली के मशहूर पकवान सभी फंक्शन में परोसे जाएंगे। खाने में छोले भटूरे से लेकर चाट और राम लड्डू तक होगा। हमारे सहयोगी हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, करीबी सूत्र ने बताया कि ‘राजौरी गार्डन के छोले भटूरे, नटराज की चाट, चटोरी गली के राम लड्डू सहित दूसरे पकवान रहेंगे।‘ खाने का इंतजाम एक कंपनी हैंडल कर रही है जिसने ऋचा के पसंदीदा दिल्ली के व्यंजनों के आधार पर मेन्यू तैयार किया है। दिल्ली की जो भी खाने की मशहूर जगहें हैं ऋचा को वहां खाना बहुत पसंद रहा है। वहां के लजीज व्यंजन मेहंदी और कॉकटेल में परोसा जाएगा।

प्रकृति से प्रेरित सजावट


संगीत और कॉकटेल के लिए सजावट प्रकृति से प्रेरित होगी और हरे रंग का प्रयोग ज्यादा रहेगा। ऋचा और अली दोनों नेचर लवर हैं। सजावट में प्राकृतिक रंग होंगे। इसके अलावा जूट, लकड़ी और फूलों का इस्तेमाल किया जाएगा। 

किन डिजाइनर्स के कपड़े पहनेंगे


अब बात करते हैं कपल के डिजाइनर कपड़ों की। फैन्स ऋचा को दुल्हन के रूप में देखने के लिए बेताब हैं। अभिनेत्री संगीत में डिजाइनर राहुल मिश्रा का आउटफिट पहनेंगी। कॉकटेल में वह क्रेशा बजाज का ड्रेस कैरी करेंगी। जबकि अली फजल मशहूर फैशन डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला और शांतनु-निखिल के कपड़े प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में पहनेंगे।

दोस्त के बंगले पर मेहंदी सेरेमनी


ऋचा की मेहंदी सेरेमनी उनके एक दोस्त के बंगले पर होगी जहां आलीशान लॉन है। ऋचा का काफी वक्त यहां गुजरा है और यहां से जुड़ी उनकी खास यादें हैं। मेहंदी सेरेमनी का आयोजन दोपहर में होगा और संगीत का कार्यक्रम शाम को रहेगा। इस दौरान 50-60 मेहमान मौजूद रहेंगे। 
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper