फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनRicha Chadha Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा-अली फजल की कॉकटेल पार्टी, स्टनिंग लुक में दिखा कपल

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा-अली फजल की कॉकटेल पार्टी, स्टनिंग लुक में दिखा कपल

ऋचा चड्ढा और अली फजल कुछ ही दिनों में वो शादी के बंधन में बंध जाएंगे। कपल इन दिनों अपनी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में व्यस्त है। शुक्रवार की शाम को ऋचा और अली ने एक कॉकटेल पार्टी रखी।

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा-अली फजल की कॉकटेल पार्टी, स्टनिंग लुक में दिखा कपल
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईFri, 30 Sep 2022 10:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने करीब 7 साल साल तक एक दूसरे को डेट किया। कुछ ही दिनों में वो शादी के बंधन में बंध जाएंगे। कपल इन दिनों अपनी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में व्यस्त है। सभी फंक्शन दिल्ली के जिमखाना क्लब में हो रहे हैं। जहां उनके परिवार के लोग और करीबी दोस्त मौजूद हैं। बीते दिन दोपहर को मेहंदी की रस्म निभाई गई और फिर संगीत सेरेमनी का आयोजन हुआ। अब शुक्रवार को ऋचा और अली ने एक कॉकटेल पार्टी रखी।

ट्रेडिशनल लुक में दिखे दोनों


कॉकटेल पार्टी में ऋचा और अली ने ट्रेडिशनल लुक अपनाया। इस मौके पर ऋचा ने गोल्डन कलर की खूबसूरत सी साड़ी पहनी जबकि अली ने हैवी वर्क किया हुआ शेरवानी कैरी किया। दोनों पपराजी के सामने आए और बाहों में बाहें डालकर पोज दिए। दूल्हा-दुल्हन बनने की खुशी उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती है। 
 

संगीत सेरेमनी की फोटोज

 

इससे पहले ऋचा और अली ने संगीत सेरेमनी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पेज पर शयेर कीं। दोनों रोमांटिक पोज देते दिखे। तस्वीरों को शेयर करते हुए ऋचा ने कैप्शन में लिखा- ‘मोहब्बत मुबारक।‘ वहीं अली ने उन्हीं तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया,  ‘तुमको भी।‘ 

मुंबई में देंगे रिसेप्शन


ऋचा और अली 6 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दिल्ली में  प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद 7 अक्टूबर को मुंबई में एक रिसेप्शन देंगे जहां बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पहुंचेंगे। बता दें कि साल 2019 में अली ने ऋचा को प्रपोज किया था। दोनों ने 2020 में शादी की योजना बनाई थी लेकिन कोविड-19 की वजह से उन्होंने इसे टाल दिया।   

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper