DA Image
22 जनवरी, 2020|8:56|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऋचा चड्डा ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा भारत में महिलाएं सुरक्षित नहीं है

अदाकारा ऋचा चड्डा का कहना है भारत महिलाओं के लिए सुरक्षित स्थान नहीं है और सरकार तथा समाज दोनों स्तर पर सुधार की आवश्यकता है। ऋचा अपनी आने वाली फिल्म 'सेक्शन 375’ में एक बलात्कार पीड़िता की वकील की भूमिका में नजर आएंगी।

ऋचा ने भाषा को बताया, यह छिपाने में कोई देशभक्ति नहीं है कि भारत में महिलाएं असुरक्षित हैं। महिलाओं के खिलाफ हिंसा के मामले में भारत काफी आगे है। यहां तक की गर्भ में भी। कन्या भ्रूण हत्या के कई मामले हैं, दहेज के मामले, एसिड हमले काफी अधिक हैं। ये सभी महिलाओं के खिलाफ हिंसक अपराध हैं। क्या इस आधार पर आप इसे सुरक्षित स्थान कह सकते हैं? जो लोग भारत को महिलाओं के लिए बेहद सुरक्षित बता रहे हैं, वह पुरुष हैं।

'मर्डर 2' एक्टर प्रशांत नारायणन पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, हुई जेल

मशहूर वकील राम जेठमलानी के निधन की खबर सुन इमोशनल हुईं सोहा अली खान, फोटो शेयर कर दी श्रद्धांजलि

अदाकारा का मानना है कि कानून को लागू करने और महिलाओं को पुलिस में शिकायत करने के लिए प्रेरित करने से यौन उत्पीड़न और हिंसा के मामलों को कम करने में मदद मिलेगी। सरकार और समाज दोनों स्तर पर सुधार की आवश्यकता है। सामाजिक स्तर पर सुधार की जरूरत है। यौन उत्पीड़न के मामलों को कतई बर्दाश ना किए जाने की नीति होनी चाहिए। कानून मजबूत है लेकिन उसे लागू करना एक अलग बहस का मुद्दा है। 

फिल्म 'सेक्शन 375’, 13 सितम्बर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Richa Chaddha: Says That Women: are not safe in India give shocking statement during Section 375: press conference