फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनस्वरा भास्कर ने खुलकर किया ऋचा चड्ढा का सपोर्ट, ट्रोल बोले- बड़ी देर कर दी दीदी आने में

स्वरा भास्कर ने खुलकर किया ऋचा चड्ढा का सपोर्ट, ट्रोल बोले- बड़ी देर कर दी दीदी आने में

ऋचा चड्ढा का सपोर्ट करने पर लोगों ने सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर की भी क्लास लगाई है। कुछ ही मिनटों में ढेरों लोगों ने इस ट्वीट को रीट्वीट किया और इस पर हजारों की तादात में कमेंट किए गए हैं।

स्वरा भास्कर ने खुलकर किया ऋचा चड्ढा का सपोर्ट, ट्रोल बोले- बड़ी देर कर दी दीदी आने में
Puneet Parasharलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 26 Nov 2022 12:19 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गलवान मामले पर आपत्तिजनक ट्वीट वाला मामला लगातार बढ़ता चला जा रहा है। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ऋचा चड्ढा को खुलकर सपोर्ट किया है। स्वरा भास्कर ने ऋचा चड्ढा को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा- ऋचा चड्ढा तुम्हें ढेर सारा साहस और प्यार। बता दें कि ऋचा चड्ढा के ट्वीट का ढेरों बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने विरोध किया है और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इसके बाद अब बॉलीवुड के दो खेमे बनते नजर आ रहे हैं, एक तरफ हैं वो लोग जो ऋचा को सपोर्ट कर रहे हैं और दूसरी तरफ वो लोग हैं जो उनके ऐसा बयान देने का खुलकर विरोध कर रहे हैं।

क्या हैं पूरा मामला, कैसे शुरू हुआ बवाल?
उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, 'अगर सरकार आदेश दे तो हम PoK को वापस लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हम सरकार के आदेश का इंतजार कर रहे हैं। हम जल्द ही इस ऑपरेशन को पूरा करेंगे।' इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए ऋचा चड्ढा ने लिखा- Galwan says Hi! तब से ही ट्विटर पर इस पूरे मामले को लेकर घमासान मचा हुआ है और लोग इसे गलवान में जवानों की शहादत का अपमान मान रहे हैं।

ऋचा की तरह लोगों ने स्वरा भास्कर को भी घेरा
ऋचा चड्ढा का सपोर्ट करने पर लोगों ने सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर की भी क्लास लगाई है। कुछ ही मिनटों में ढेरों लोगों ने इस ट्वीट को रीट्वीट किया और इस पर हजारों की तादात में कमेंट किए गए हैं। एक यूजर ने स्वरा भास्कर के ट्वीट पर लिखा- देश की सेना का समर्थन करने में नहीं लेकिन सेना का अपमान करने वालों का समर्थन करने से पहले 2 मिनट सोच लेतीं। भारतीय सेना से इतनी नफरत क्यों?

ट्रोल बोले- बहुत देर कर दी दीदी आपने आने में
एक यूजर ने इस मामले पर ट्वीट किया- कई बार उन लोगों का सपोर्ट नहीं भी करना चाहिए जिन्होंने गलती की। उन्हें इस बात का अहसास होने दीजिए कि उन्होंने लाइन क्रॉस की है। एक अन्य यूजर ने स्वरा भास्कर का मजाक उड़ाते हुए कहा- बहुत देर कर दी सपोर्ट करने में, अब तो सब खेल हो गया। एक शख्स ने लिखा- उसने इसके लिए माफी मांगी है और आप उसी बात को रिपीट कर रही हैं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।