DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘सेक्शन 375’ के सेट पर ऋचा चड्ढा और अक्षय खन्ना के बीच कम होती थी बोलचाल, वजह जान हो जाएंगे हैरान

                   375

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अक्षय खन्ना ने 'सेक्शन 375' के सेट पर एक दूसरे से काफी कम बातचीत की। इसकी वजह कुछ और नहीं, बल्कि फिल्म में दिखाए गए दोनों के बीच का तनाव था, ताकि दोनों अपने किरदार को पर्दे पर दमदार तरीके से पेश कर सकें।

इस बारे में ऋचा ने कहा, अच्छी बात तो यह थी कि फिल्म के शुरू होने के पहले हम एक-दूसरे को मुश्किल से जानते थे। ऐसे में हमने जब शूटिंग शुरू की तब हम हमारे बीच मात्र प्रोफेशनल रिश्ता था। अक्षय बेहतरीन अभिनेता हैं, जिन्हें अपने किरदार के बारे में अच्छे से पता होता है। मैंने फिल्म में एक सरकारी वकील का किरदार निभाया है और अक्षय बचाव पक्ष के निजी वकील के किरदार में हैं। फिल्म में दिखाए गए केस में हम दोनों एक दूसरे के विपक्ष में हैं।

'सेक्शन 375' एक कोर्टरूम ड्रामा है, जिसमें ऋचा दुष्कर्म पीड़िता अंजलि डांगले का किरदार निभा रही मीरा चोपड़ा की वकील बनीं हैं।

‘लालबाग के राजा’ के दर्शन करने आईं कंगना रनौत हुईं मीडिया से मुखातिब, जयललिता की बायोपिक में अपने रोल को लेकर दिया ये बयान

अनुष्का शर्मा ने शेयर की पूल साइड फोटो तो अर्जुन कपूर ने उड़ाया मजाक, किया ये कमेंट

अभिनेत्री ने कहा, शॉट के बीच में हम दोनों को कम बातचीत करनी थी, ताकि पर्दे पर जिस तनाव को दिखाया जाना था, वह सही तरीके से प्रदर्शित हो सके। अजय बहल द्वारा निर्देशित फिल्म 'सेक्शन 375' 13 सितंबर को रिलीज होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Richa Chadha: and Akshay Khanna: used to talk very less on the sets of Section 375: know the shocking reason