DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रियंका चतुर्वेदी ने छोड़ी कांग्रेस तो ऋचा चड्ढा ने कही ये बात

                                                     -

कांग्रेस पार्टी का हाथ छोड़नेवाली प्रियंका चतुर्वेदी ने शुक्रवार को शिवसेना का दामन थाम लिया। उन्होंने मुंबई में मातोश्री पहुंचकर शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात की घोषणा की। प्रियंका के पार्टी छोड़ने पर सोशल मीडिया पर काफी रिएक्शन्स आ रहे हैं। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी इस मामले पर ट्वीट किया।

ऋचा ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को टैग कर ट्वीट किया, 'कांग्रेस, अपने उस वादे पर खरा उतर कर दिखाओ जिसमें पार्टी के लैंगिक रूप से समान होने की बात कही गई है. अगर आप उन लोगों को पार्टी में दोबारा जगह देते हैं तो आप अपनी इस बात से पलट रहे हैं।

 

 

बता दें कि गुरूवार को प्रियंका ने अपना इस्तीफा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भेज दिया था। वह कांग्रेस में राष्ट्रीय प्रवक्ता और मीडिया सेल की संयोजक थीं। 

मलाइका अरोड़ा से तलाक पर अरबाज खान ने अब किया ये खुलासा

'जीरो' की असफलता को लेकर बोले शाहरुख खान, कहा- शायद मैंने गलत फिल्म बनाई हो

शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रियंका ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी छोड़ दी क्योंकि जिस तरह से पार्टी में उनके साथ सलूक किया जा रहा था उससे वह अपमानित महसूस कर रही थी। प्रियंका ने बताया कि उन्होंने किस तरह दस साल तक बिना किसी स्वार्थ के कांग्रेस पार्टी की सेवा की। प्रियंका ने कहा कि उन्होंने बदसलूकी से नाराज होकर कांग्रेस पार्टी छोड़ी है। उन्होंने कहा- मैनें आत्मसम्मान की लड़ाई लड़ी। महिला का सम्मान एक बड़ा मुद्दा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:richa chadda twwet on priyanka chaturvedi resigns from congress