Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Richa Chadda Not Happy During Corona Lockdown

देश में लॉकडाउन के बीच परेशान हुईं ऋचा चड्ढा, जानिए वजह

कुकिंग से लेकर न्यूज की पैरोडी सीरीज तक बनाकर प्रशंसकों का मनोरंजन करने वाली ऋचा चड्ढा लॉकडाउन के दौरान समय का बढ़िया उपयोग कर रही हैं। हालांकि, हमेशा एक बंधी हुई जीवन शैली में रहना आसान नहीं है और...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 7 April 2020 06:35 AM
हमें फॉलो करें

कुकिंग से लेकर न्यूज की पैरोडी सीरीज तक बनाकर प्रशंसकों का मनोरंजन करने वाली ऋचा चड्ढा लॉकडाउन के दौरान समय का बढ़िया उपयोग कर रही हैं। हालांकि, हमेशा एक बंधी हुई जीवन शैली में रहना आसान नहीं है और ऋचा शुरू में कोरोना वायरस के कारण हुई मौतों की संख्या देखकर उदास हो गई थीं।

उन्होंने कहा, “लॉकडाउन के पहले सप्ताह में, मैं इस घातक वायरस के कारण हुई लोगों की मौत और इस लॉकडाउन के कारण परेशान हुए लोगों को देखकर उदास हो गई थी। यह मुझे तनाव दे रहा था।”

उन्होंने कहा, “इसलिए मैंने इसके बारे में कुछ करने का फैसला किया। हालांकि, वंचितों के लिए मेरा दान करना जारी है, इसके अलावा मैं कुछ ऐसा बनाना चाहती थी जिससे लोग मुस्कुराएं।”

उन्होंने कहा, “इस बारे में चिंता करना कि आने वाले समय में क्या छुपा है यह हमें एक अंधेरे में धकेल सकता है। मैं इस बीमारी और इसके प्रभाव का मजाक नहीं उड़ा रही हूं। बस मैं यह बताना चाहती हूं कि कई बार इन स्थितियों में, कभी-कभी विचित्र समाचार भी हो सकते हैं जो आपको चकित कर सकते हैं।”

उन्होंने कहा, “वास्तविकता और सच्चाई के लिए यहां खबरें हैं लेकिन मैं व्यंग्य करना चाहती थी जो इस समय में हमारी सामूहिक स्पिरिट को जगाएगा।”

ऋचा ने कोरोनावायरस महामारी के चलते अभिनेता अली फजल के साथ अपनी शादी को 6 महीने के लिए टाल दिया है। वे अप्रैल में विवाह के बंधन में बंधने वाले थे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें