DA Image
25 सितम्बर, 2020|3:23|IST

अगली स्टोरी

ड्रग केस में आया सारा और रकुल का नाम, शेखर सुमन बोले- सारा कुल ही बदनाम हो गया

            -            -

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के दौरान ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने पिछले दिनों रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। इस मामले में अब सामने आया है कि रिया चक्रवर्ती ने कुछ बॉलीवुड सेलेब्स के नाम लिए हैं। एनसीबी अधिकारी ने बताया कि रिया ने एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा के नाम लिए हैं।

ड्रग केस में सारा और रकुल का नाम आने के बाद शेखर सुमन ने ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है। शेखर ने ट्वीट किया, 'रिया ने सारा और रकुल का नाम लिया, सारा कुल ही बदनाम हो गया।' 

 

 

बता दें कि एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने बताया कि जांच एजेंसी ने अभी तक इन सभी लोगों को समन नहीं भेजा है। एजेंसी ने शनिवार को मुंबई और गोवा के कई जगहों पर छापेमारी की थी और छह लोगों को गिरफ्तार किया था। बांद्रा के रहने वाले कर्मजीत सिंह आनंद उर्फ केजे को साउथ मुंबई स्थित एनसीबी के दफ्तर पूछताछ के लिए लाया गया था और बाद में एजेंसी ने गिरफ्तार कर लिया।

एनसीबी के अधिकारियों ने बताया कि आनंद ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा है। अधिकारियों ने ड्वेन एंथोनी फर्नांडीस और दादर के दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया और पवई में छापेमारी के बाद अंकुश अरेंजा को गिरफ्तार किया गया। एनसीबी के अनुसार, अरेंजा आनंद से कॉन्ट्रांबैड लेता था और गिरफ्तार आरोपी अनुज केशवानी को सप्लाई करता था। एजेंसी ने इसी मामले में गोवा से क्रिस कोस्टा को भी गिरफ्तार किया था।

रेप किया तो क्या हुआ रोटी तो दी ना... कोरियोग्राफर के पुराने बयान का जिक्र कर बोलीं कंगना- क्या आपकी भी यही मंशा है?

अब तक रिया समेत 16 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। अन्य गिरफ्तार आरोपियों में सुशांत सिंह राजपूत के हाउस स्टाफ सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत हैं। इसके अलावा, रिया का भाई शोविक और छह कथित ड्रग पेडलर भी अरेस्ट किए जा चुके हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rhea named Sara Ali Khan Rakul Preet during drug probe shekhar suman says sara kul badnam ho gaya