DA Image
31 अक्तूबर, 2020|9:16|IST

अगली स्टोरी

सुशांत केस में आया ड्रग एंगल? रिया चक्रवर्ती को व्हाट्सऐप पर कहा गया- चाय या काफी में 4 बूंद डालो, फिर देखो असर

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब कड़ी में एक नया मोड़ आया है, जिसने सभी को चौंका दिया है। रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सऐप चैट्स से बड़ा खुलास हुआ है, जिससे सुशांत की मौत में 'ड्रग की साजिश' होने का शक गहरा रहा है। टाइम्‍स नाउ की रिपोर्ट में सुशांत की मौत का नारकोटिक्‍स लिंक होने की बात निकलकर आ रही है। रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सऐप चैट्स के कुछ अंश अब सामने आए हैं। 

इन चैट्स में रिया चक्रवर्ती ने कई लोगों से बात की है। बताया जा रहा है कि ये रीट्रीव चैट्स हैं, जिन्‍हें रिया ने पहले डिलीट कर दिया था। पहली चैट रिया और गौरव आर्या के बीच की है। बता दें कि गौरव वही शख्‍स हैं, जिन्‍हें आरोपी ड्रग डीलर बताया जा रहा है। इस चैट में लिखा है, 'अगर हम हार्ड ड्रग्‍स की बात करें तो मैंने ज्‍यादा ड्रग्‍स का इस्‍तेमाल नहीं किया है।' इस मेसेज को रिया ने 8 मार्च 2017 को गौरव को भेजा था।

साथ निभाना साथिया: वायरल वीडियो 'रसोड़े में कौन था?' पर 'गोपी बहू' ने दिया रिएक्शन

दूसरी चैट में भी रिया ने गौरव से बात की है। इसमें रिया ने गौरव से पूछा है, 'तुम्‍हारे पास MD है?' यहां MD का मतलब ड्रग MDMA से है जिसे काफी स्‍ट्रॉन्‍ग माना जाता है।

तीसरी चैट रिया और जया साहा के बीच की है। यह चैट 25 नवंबर 2019 की है। इसमें रिया से जया कहती हैं, 'मैंने उससे श्रुति से को-ऑर्डिनेट करने के लिए कहा है।' चौथी चैट में रिया कहती हैं, बहुत धन्यवाद।' इसके जवाब में जया कहती हैं, 'नो प्रॉब्‍लम ब्रो, उम्‍मीद है कि यह मददगार साबित होगा।'

धर्मेंद्र ने कहा- कल मोदीजी के आंगन में मोर नाचते देखा, आज मेरे यहां मोरनी आई है, शेयर किया वीडियो

पांचवी चैट में रिया चक्रवर्ती से जया कहती हैं, 'चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको।' दोनों के बीच 25 नवंबर, 2019 को बात हुई थी। 

इसके बाद मिरांडा और रिया के बीच फिर बात हुई है। चैट में मिरांडा कहता है, 'हाय रिया, स्‍टफ लगभग खत्‍म हो चुका है।' यह चैट अप्रैल 2020 की है। अप्रैल में ही एक बार फिर एक और चैट में मिरांडा, रिया से पूछता है, ''क्‍या हम यह शौविक के दोस्‍त से ले सकते हैं? लेकिन उसके पास सिर्फ hash और bud है।''  इन्हें लोअर लेवल का ड्रग माना जा रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rhea Chakraborty whatsapp chats exposes the drug conspiracy in Sushant Singh Rajput case