DA Image
5 सितम्बर, 2020|6:07|IST

अगली स्टोरी

रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट से कहा- मैं सुशांत से प्यार करती थी, उसकी मौत से सदमे में थी और मुझे ही विक्टिम बना दिया

रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी डाली थी कि बिहार पुलिस से केस मुंबई पुलिस को दे दिया जाए। 11 पन्नों के हलफनामे को रिया चक्रवर्ती ने पेश किया और कहा कि मैं सुशांत से बहुत प्यार करती थी, लेकिन उसकी मौत में मुझे अब विक्टिम बनाया जा रहा है। वकील के जरिए रिया ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि मुझे सुशांत की मौत का सदमा लगा था और अब मुझे ही विक्टिम बना दिया। 

रिया चक्रवर्ती के वकील श्याम दीवान का कहना है कि बिहार में जो एफआईआर हुई है वह एक पॉलिटिकल स्टेप है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि पटना में जो सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा FIR दर्ज कराई गई है रिया और उनके परिवार के खिलाफ उसका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है। बिहार पुलिस को केस को ट्रांसफर कर देना चाहिए। 

उर्वशी रौतेला ने किया खतरनाक योग पोज़, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह की दूसरी शादी पर बोलीं काम्या पंजाबी- कौन-से पिछड़े जमाने की सोच लेकर घूम रहे हो?

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। उनका कहना था कि एक्ट्रेस और उनके परिवार ने सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया। उसके पैसे गायब किए और परिवार से दूर किया। रिया चक्रवर्ती ने जो हलफनामा दिया है उसमें उन्होंने के के सिंह द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rhea Chakraborty: to Supreme Court: I was in love with Sushant: I was traumatised after his death but I am being victimised now