DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनरिया चक्रवर्ती ने भाई शौविक संग शेयर की सेल्फी, देखकर यूजर्स का कुछ ऐसा है रिएक्शन

रिया चक्रवर्ती ने भाई शौविक संग शेयर की सेल्फी, देखकर यूजर्स का कुछ ऐसा है रिएक्शन

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Tue, 19 Oct 2021 08:51 AM
रिया चक्रवर्ती ने भाई शौविक संग शेयर की सेल्फी, देखकर यूजर्स का कुछ ऐसा है रिएक्शन

एक्ट्रेस  रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में रिया अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने इसे 'रेसिलिएंस' ( Resilience) कहा है। 

भाई के साथ दिखीं रिया चक्रवर्ती


खास बात ये है कि रिया ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पहली बार भाई के साथ कोई तस्वीर शेयर की है। हालांकि एक्ट्रेस ने जैसे ही उसने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की, लोगों ने कमेंट सेक्शन को दिलों और इसी तरह के अन्य इमोजी से भर दिया। एक यूजर ने रिया की तारीफ करते हुए लिखा, 'गॉर्जियस, अमेजिंग, ब्यूटीफूल लिखा है । 

फैंस को पसंद आया रिया का पोस्ट

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती  सोशल मीडिया से गायब सी हो गई थीं। हालांकि वक्त गुजरा और उनके लिए चीजें बेहतर होती चली गईं। एक्टर की मौत के बाद रिया पर लगा एक भी आरोप साबित नहीं हो सका और एक्ट्रेस एक बार फिर से अपनी जिंदगी में वापसी करने लगीं। रिया चक्रवर्ती  सोशल मीडिया पर फिर से एक्टिव हो गई हैं और लगातार अपने चाहने वालों को अपने लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े हरअपडेट शेयर करती रहती हैं। 

इस फिल्म में आखिरी बार दिखीं थी रिया

रिया अपने प्रोफेशनल लाइफ में अपनी बहुत ही आहिस्ता से कदम रख रही हैं, लेकिन वह लगातार प्रयास कर रही हैं । उन्हें आखिरी बार थ्रिलर चेहरे में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने छोटा सा रोल प्ले किया था लेकिन ये फिल्म रिया के विवादों में फंसने के बाद रिलीज हुई पहली फिल्म थी। फिल्म में अमिताभ बच्चन, अन्नू कपूर और इमरान हाशमी ने भी अभिनय किया था।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें