DA Image
3 सितम्बर, 2020|11:37|IST

अगली स्टोरी

रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया था सुशांत सिंह राजपूत की डायरी का पन्ना, फैन्स बोले- हैंडराइटिंग मैच नहीं करती

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामला में रोज कोई न कोई नया अपडेट आ रहा है। शनिवार को रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की डायरी का एक पन्ना शेयर किया था। इस पन्ने में सुशांत ने रिया और एक्ट्रेस के परिवार वालों को लेकर कुछ लाइनें लिखी थीं। लेकिन अब उस पन्ने में सुशांत की हैंडराइटिंग को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। फैन्स सोशल मीडिया पर एक्टर और रिया द्वारा शेयर किए गए पन्ने की हैंडराइटिंग की तुलना कर रहे हैं। फैन्स का कहना है कि दोनों ही हैंडराइटिंग अलग हैं। एक्टर ऐसा कुछ नहीं लिख सकते हैं। कई फैन्स ने सोशल मीडिया पर सुशांत की पुरानी हैंडराइटिंग के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं। उन्होंने दोनों में फर्क भी बताया है। 

आपको बता दें कि मुंबई के एक एक्सपर्ट ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया था। टाइम्स ऑफ इंडिया ने एक्सपर्ट दीप वागले से इस बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि वकील के पोस्ट में जो राइटिंग दिख रही है वह चेक करने के लिए पूरा नहीं है क्योंकि इसमें बहुत सारे अक्षर नहीं हैं।

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को परिवार से कर दिया था अलग, एक्टर के परिवार के वकील ने किया इसपर रिएक्ट

संजय दत्त हेल्थ अपडेटः रिश्तेदार ने बताया- बाबा ठीक हैं, कुछ भी सीरियस नहीं हुआ है

क्या लिखा था पन्ने में?
पन्ने में लिखा था, 'मैं अपनी जिंदगी के लिए बहुत आभारी हूं। मैं अपनी जिंदगी में लिल्लू (शोविक) के होने से बहुत आभारी हूं। बेबू (रिया चक्रवर्ती) के लिए मैं आभारी हूं। जिंदगी में सर और मैम (रिया चक्रवर्ती के मम्मी-पापा) के होने से मैं आभारी हूं। फज (सुशांत का पालतू कुत्ता) के होने से मैं आभारी हूं और मेरी जिंदगी में जितना मुझे प्यार मिला इसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगा'।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rhea Chakraborty: Share Sushant Singh Rajput: Dairy Page: Fans: Says: This Is Not Actors Handwriting: It Is Different: