DA Image
9 अगस्त, 2020|7:24|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत के साथ फोटो शेयर कर रिया चक्रवर्ती ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बॉलीवुड सेलेब्स का रहा ऐसा रिएक्शन

                                        -

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 महीना हो गया है। सुशांत के जाने के बाद से रिया सोशल मीडिया पर बिल्कुल एक्टिव नहीं थीं। अब उन्होंने सुशांत के साथ अपनी फोटोज शेयर कर एक्टर के लिए इमोशनल पोस्ट लिखा। रिया ने लिखा, 'अभी भी अपनी भावनाओं से सामना करने के लिए संघर्ष कर रही हूं। तुमने ही मुझे प्यार पर विश्वास करना सिखाया है, उसकी ताकत के बारे में एहसास कराया। तुमने मुझे सिखाया कैसे गणित की एक सामान्य सी समीकरण जिंदगी का फलसफा सिखाती है। मुझे पता है कि अब तुम और अधिक शांतिपूर्ण जगह पर हो। चांद, तारों, आकाशगंगाओं ने खुले हाथों से तुम्हारा स्वागत किया होगा। मैं तुम्हारे लिए इंतजार करूंगी। तुम वह सबकुछ थे, जो एक खूबसूरत इंसान हो सकता है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

रिया ने आगे लिखा, 'मेरे शब्द हमारे प्यार को व्यक्त करने में असमर्थ हैं और मुझे लगता है कि आप वास्तव में इसका मतलब समझते हैं, जब तुमने कहा था कि यह हम दोनों से परे है। तुमने हर चीज को खुले दिल प्यार किया और मुझे दिखाया है कि हमारा प्यार कम होने वाला नहीं है। आपको खोने के 30 दिन लेकिन आपको प्यार करने का एक जीवनकाल'।

रिया के पोस्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें सपोर्ट किया है। सभी ने रिया को हिम्मत रखने को कहा है। इसके साथ ही सभी ने उनके पोस्ट पर दिल वाली इमोजी शेयर की है।

अंकिता लोखंडे ने भी शेयर की फोटो

अंकिता लोखंडे ने भले ही सुशांत की फोटो शेयर नहीं की, लेकिन उन्होंने मंदिर की फोटो शेयर की है जहां दीया जला हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, 'भगवान का बच्चा'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता के पोस्ट पर भी सेलेब्स ने उन्हें सपोर्ट किया है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:rhea chakraborty share emotional post about sushant singh rajput bollywood celebs support her