Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Rhea Chakraborty: Security Guard: Reveals: Since A Month Rhea Chakraborty: Actress Hasnt Seen In The Building:

रिया चक्रवर्ती के सिक्योरिटी गार्ड का खुलासा, एक महीने से एक्ट्रेस को बिल्डिंग में आते-जाते नहीं देखा

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर पुलिस और सीबीआई की नजर बनी हुई है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया समेत 6 लोगों के खिलाफ FIR करवाई थी, जिसमें उनपर सुशांत को आत्महत्या के लिए...

रिया चक्रवर्ती के सिक्योरिटी गार्ड का खुलासा, एक महीने से एक्ट्रेस को बिल्डिंग में आते-जाते नहीं देखा
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 24 Aug 2020 07:47 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर पुलिस और सीबीआई की नजर बनी हुई है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया समेत 6 लोगों के खिलाफ FIR करवाई थी, जिसमें उनपर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। हालांकि, सीबीआई ने अभी तक रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से पूछताछ नहीं की है और न ही कोई समन भेजा है। इसी बीच रिया चक्रवर्ती की बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड का बयान सामने आया है। उनका कहना है कि एक महीना होने को आया है रिया चक्रवर्ती ने बिल्डिंग में कदम नहीं रखा है। 

मनोज चौधरी, जो कि रिया चक्रवर्ती की बिल्डिंग में करीब डेढ़ साल से सिक्योरिटी गार्ड का काम कर रहे हैं, उनका कहना है कि मैं रिया मैम को बिल्डिंग में कई बार देखता था। अब एक महीना होने को आया है मैंने उन्हें नहीं देखा। इंडिया टुडे टीवी से बातचीत में मनोज चौधरी ने कहा कि गाड़ी में बैठकर जाते हुए, बिल्डिंग के अंदर वॉक करते हुए और आते-जाते मैं अकसर उन्हें देख लिया करता था। लेकिन अब महीने भर से उन्हें नहीं देखा है। 

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती पर धारा 341, 342, 380, 420, 406 और 306 के तहत केस दर्ज है। हाल ही में सुशांत और रिया की एक कॉमन दोस्त ने बताया था कि रिया के पिता सुशांत के लिए दवाई लाते थे। रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के लिए धीरे-धीरे प्रायोरिटी बनने लगे। इसके बाद परिवार में दरार आने लगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें