DA Image
19 सितम्बर, 2020|5:02|IST

अगली स्टोरी

कहीं नहीं गई हैं रिया चक्रवर्ती, एक्ट्रेस के वकील ने कहा- बिहार पुलिस झूठे आरोप लगा रही है, कोई नोटिस या समन नहीं मिला हमें

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में मुंबई पुलिस जुटी हुई है। बिहार पुलिस का रिया चक्रवर्ती पर आरोप है कि वह घर में नहीं हैं। ईटाइम्स से बातचीत में रिया के वकील ने कहा है कि ऐसा कुछ नहीं। रिया कहीं गायब नहीं हुई हैं और न ही उन्हें कोई समन आया है। एडवोकेट सतीष मानशिंदे का कहना है कि रिया पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद हैं। पुलिस के साथ रिया पूरे तरीके से को-ऑपरेट कर रही हैं। वह जब भी एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए बुलाते हैं वह मौजूद होती हैं। बिहार पुलिस की ओर से अभी तक न तो कोई नोटिस आया है और न ही कोई समन। 

सतीष कहते हैं कि बिहार पुलिस का कहना है कि रिया घर पर नहीं है, यह झूठ है। मुंबई पुलिस ने रिया चक्रवर्ती का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया है। पुलिस जब भी उन्हें बुलाती है वह मौजूद रहती हैं। आज तक न तो कोई समन आया है और न ही कोई नोटिस जारी किया गया है। बिहार पुलिस इस केस की छानबीन नहीं कर सकती है। सुप्रीम कोर्ट में रिया ने केस मुंबई शिफ्ट होने की अर्जी डाली हुई है। 

समीशा शेट्टी ने भाई वियान राज को बांधी राखी, शिल्पा शेट्टी ने शेयर की फोटो

इस तारीख से शुरू हो सकता है ‘बिग बॉस 14’ का प्रीमियर, फैन्स हैं एक्साइटेड

सुशांत सिंह राजपूत का केस पेचीदा होता जा रहा है। 14 जून की सुबह एक्टर ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद से सोशल मीडिया पर उनकी मौत की सीबीआई जांच की मांग उठ रही है। एक्टर के सुसाइड से ठीक एक हफ्ते पहले यानी 8 जून को रिया चक्रवर्ती ने सुशांत का घर छोड़ा था। रिया के दो बार दिए गए बयान के अनुसार मुंबई पुलिस का मानना है कि उनके रिलेशनशिप में तनाव था। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rhea Chakraborty: s lawyer dismisses missing allegations by Bihar Police: says till today no notice or summons have been received