Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Rhea Chakraborty: Questioned: By CBI: On Fourth Day: For 9 Hours: In Sushant Singh Rajput Case:

रिया से लगातार चौथे दिन CBI ने की पूछताछ, अब तक 35 घंटे कर चुकी है सवाल-जवाब

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से सोमवार को केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) ने लगातार चौथे दिन पूछताछ की। जांच एजेंसी ने नौ घंटे तक कई सवाल-जवाब...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 31 Aug 2020 08:16 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से सोमवार को केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) ने लगातार चौथे दिन पूछताछ की। जांच एजेंसी ने नौ घंटे तक कई सवाल-जवाब किए। कुल मिलाकर अभी तक सीबीआई रिया से चार दिनों में 35 घंटे तक पूछताछ कर चुकी है। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी। हालांकि, सीबीआई आत्महत्या और हत्या, दोनों ही एंगल से जांच कर रही है। 

सीबीआई ने इस मामले में पूछताछ के लिए रिया के अलावा उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को भी सांताक्रूज के कलिना में स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस बुलाया। इससे पहले शुक्रवार, शनिवार और रविवार को भी विशेष जांच दल ने रिया से इस मामले में घंटों पूछताछ की थी। सुशांत की मौत के मामले की जांच करने सीबीआई की विशेष टीम दिल्ली से आई हुई है जो डीआरडीओ गेस्ट हाउस में ही रुकी हुई है। 

जांच एजेंसी की टीम ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे से भी ज्यादा देर तक पूछताछ की थी। इसके बाद एक्ट्रेस पुलिस के सुरक्षा घेरे में अपने घर पहुंची थीं क्योंकि वहां बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी मौजूद थे। सीबीआई की टीम ने राजपूत के साथ फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी, रसोइए नीरज सिंह और अकाउंटेंट रजत मेवाती से भी पूछताछ की थी।

रिया पर सुशांत को आत्महत्या करने के लिए उकसाने का आरोप है। सुशांत की मौत के मामले में 27 अगस्त को उस समय एक नया मोड़ आ गया था जब वॉट्सऐप पर रिया और अन्य लोगों के बीच हुई बातचीत के कुछ अंश मीडिया में सामने आ गए थे, इस बातचीत में कथित रूप से ड्रग्स का भी जिक्र किया गया था। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने शनिवार को कहा था कि सुशांत मामले में कथित रूप से ड्रग्स के लेन-देन की जांच की मांग को लेकर उन्हें कुछ शिकायतें मिली हैं जिसे वह सीबीआई को सौंप देंगे। 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एक तीन सदस्यीय टीम दिल्ली से मुंबई गई है, जो इस मामले में ड्रग्स की भूमिका की भी जांच करेगी। इसके अलावा प्रवर्तन निदेशालय भी रिया के खिलाफ जांच कर रहा है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें