Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़rhea chakraborty quarantine time pass at home video went viral on social media

सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का कोरोना के डर से हुआ बुरा हाल, वीडियो शेयर कर लिखा- कुछ भी करो, लेकिन...

कोरोना वायरस को लेकर दुनियाभर में दहशत है। भारत में लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है। ऐसे में आम इंसान से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। हालांकि बी टाउन के स्टार्स अपना अधिकतर समय...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम , नई दिल्लीWed, 25 March 2020 03:06 PM
हमें फॉलो करें

कोरोना वायरस को लेकर दुनियाभर में दहशत है। भारत में लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है। ऐसे में आम इंसान से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। हालांकि बी टाउन के स्टार्स अपना अधिकतर समय सोशल मीडिया पर ही बिता रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने मौजूदा हालात को बताने की कोशिश की है। 

रिया ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में ऋषि कपूर की फिल्म बॉबी का 'अंदर से कोई बाहर न आ सके' गाना चल रहा है। वीडियो में रिया घर के भीतर डांस कर रही हैं तो कभी पजल गेम्स खेल रही हैं। कमरे में किताबें पढ़ती नजर आ रही हैं। कोरोना वायरस को लेकर बनी वर्तमान स्थिति पर यह गाना बिल्कुल फिट बैठता है।

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

एक्ट्रेस के इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'घर के भीतर ही रहें और सुरक्षित रहें। कुछ भी करते हुए घर के भीतर वक्त बिताए, लेकिन बस घर के बाहर कदम नहीं रखें। रिया के इस वीडियो पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। किसी ने पूछा है कि उन्होंने किस तरह ऐसे मल्टीपल इमेज वाला ये वीडियो बनाया तो किसी ने हालातों के हिसाब से इस वीडियो को बिलकुल ठीक बताया है।

इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। इसके अलावा रिया, सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों को अक्सर साथ में टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने अभी तक अपने रिलेशन को लेकर खुलासा नहीं किया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें