DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › सुशांत मामले में लग रहे आरोपों पर रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्पी, कहा- भगवान और न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा
मनोरंजन

सुशांत मामले में लग रहे आरोपों पर रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्पी, कहा- भगवान और न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sushmeeta Semwal
Fri, 31 Jul 2020 08:48 PM
सुशांत मामले में लग रहे आरोपों पर रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्पी, कहा- भगवान और न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में लग रहे आरोपों पर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने शुक्रवार को चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि उन्हें न्याय व्यवस्था और भगवान पर पूरा भरोसा है। सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाते हुए पटना में एफआईआर दर्ज करवाई थी। 

रिया चक्रवर्ती ने वीडियो के माध्यम से कहा, 'मुझे भगवान और न्यायतंत्र पर पूरा भरोसा है। मुझे इंसाफ जरूर मिलेगा। मेरे बारे में कई बड़ी बातें कही गईं। मुझे इस बारे में अभी कोई टिप्पणी करने से मेरे वकील ने मना किया है।'

 

बता दें कि रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर केस को मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करने की मांग की। रिया ने कहा है कि उनका सुशांत की आत्महत्या में कोई हाथ नहीं है। हालांकि, याचिका में रिया ने माना कि वह पिछले एक साल से सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिव इन में रह रहीं थीं।

रिया ने याचिका में लिखा कि वह 8 जून को सुशांत का फ्लैट छोड़कर अपने घर चली गई थीं। रिया ने कहा कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे और एंटी डिप्रेशन दवा भी ले रहे थे। इसके अलावा रिया ने याचिका में यह भी कहा कि सीआरपीसी की धारा 177 के मुताबिक आपराधिक मामले की जांच और सुनवाई केवल वहीं हो सकती है, जहां अपराध हुआ हो। इसके साथ ही उन्होंने केस को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की। 

संबंधित खबरें