DA Image
20 सितम्बर, 2020|12:50|IST

अगली स्टोरी

रिया चक्रवर्ती की तलाश में जुटी बिहार पुलिस, कहा- एक्ट्रेस गायब हैं तो पूछताछ कहां से कर लें?

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के पिता द्वारा पटना के राजीव नगर थाने में 24 जुलाई को दर्ज कराई गई प्राथमिकी मुंबई पुलिस के पास भेजने का अनुरोध करते हुए न्यायालय में याचिका दायर कर रखी है। प्राथमिकी में रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है। केंद्र सरकार ने न्यायालय को सूचित किया कि उसने इस मामले को सीबीआई को सौंपने की बिहार सरकार की सिफारिश स्वीकार कर ली है। इसके साथ ही रिया चक्रवर्ती के वकील ने जो प्रोटेक्शन याचिका दाखिल की थी उसे सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है।

सुप्रीम कोर्ट का कहना है कि बिहार पुलिस एक्ट्रेस से पूछताछ कर सकती है। लेकिन अब खबर आ रही है कि बिहार पुलिस एक्ट्रेस से पूछताछ नहीं कर पा रही है। दरअसल, रिया चक्रवर्ती अपने परिवार के साथ गायब हैं। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि रिया चक्रवर्ती जब सामने ही नहीं आ रही हैं तो पटना पुलिस उनसे कैसे पूछताछ कर सकती है? रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह मामले में फरार हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत केसः करण जौहर के सपोर्ट में आए शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- यहां तक वह अपने काम के दम पर पहुंचे हैं

सुशांत सिंह राजपूत केसः बीएमसी ने किया बिहार SP विनय तिवारी का क्वारंटाइन खत्म करने से इनकार, जानिए पूरा मामला

रिया चक्रवर्ती का संपर्क मुंबई पुलिस से भले ही हो लेकिन पटना पुलिस से उनका कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है। हमारे मुताबिक वह गायब हैं और उनकी तलाश कर रहे हैं। बिहार पुलिस लगातार ये दावे कर रही है कि उन्हें रिया के खिलाफ कई पुख्ता सबूत हाथ लगे हैं। पुलिस रिया से पूछताछ करना चाहती है, लेकिन रिया से फोन पर कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rhea Chakraborty Missing: Bihar Police: Finding: Rhea Chakraborty: Says: How Will We Do Investigation Knowing She Is Missing: