DA Image
9 सितम्बर, 2020|8:04|IST

अगली स्टोरी

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा- बिहार सरकार नहीं कर सकती सुशांत केस में सीबीआई जांच की सिफारिश

sushant case hide the big secret both the cooks neeraj and keshav are not lying to the bihar police

बॉलीवुड एक्टर रिया चक्रवर्ती के वकील ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उनका कहना है कि बिहार सरकार सुशांत सिंह राजपूत केस में किसी भी तरह की सीबीआई जांच की सिफारिश नहीं कर सकती है। उनका कहना है कि यह केस बिहार सरकार के अधिकार क्षेत्र से बाहर है। हाल ही में सुशांत के पिता के के सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाना में एफआईआर दर्ज कराई थी। साथ ही उनपर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। इसके बाद से ही बिहार पुलिस मुंबई पहुंचकर जांच करने में जुटी हुई है। 

रिया चक्रवर्ती के वकील का कहना है कि रिया की ओर से एक पेटीशन सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की गई है। इसके मुताबिक बिहार पुलिस को मामले की जांच का अधिकार नहीं है। ऐसे मामला सीबीआई को ट्रांसफर नहीं किया जा सकता, जिसमें बिहार सरकार को शामिल होने का कोई अधिकार न हो।  ज्यादा से ज्यादा यह एक जीरो एफआईआर होगी, जो मुंबई पुलिस को ट्रांसफर कर दी जाएगी।

अनुष्का शर्मा से फैन ने पूछा- लोग पूछते होंगे विराट संग फैमिली कब शुरू कर रही हैं, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस पर क्या रिया चक्रवर्ती ने कराई थी ‘पूजा’, मैनेजर ने बताई सच्चाई

आपको बता दें कि बिहार आईपीएस ऑफिसर विनय तिवारी को बीएमसी की ओर से कुछ दिनों के लिए क्वारंटाइन कर दिया गया है। वह मुंबई सुशांत केस की जांच के सिलसिले में आए हैं। एएनआई से बातचीत में सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह कहते हैं कि महाराष्ट्र सरकार ने हमारे ऑफिसर को जानबूझकर क्वारंटाइन किया है, जिससे बिहार पुलिस एक्टर के केस की छानबीन में शामिल न हो सके। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rhea Chakraborty: Lawyer: Satish Maneshinde: Says Bihar CM Nitish Kumar: Cant Demand CBI: Probe In Sushant Singh Rajput: Case: