DA Image
29 नवंबर, 2020|2:48|IST

अगली स्टोरी

रिया चक्रवर्ती के वकील ने बताया, आखिर क्यों सुशांत के निधन से कुछ दिन पहले एक्टर को छोड़कर गई थीं एक्ट्रेस

            -

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्टर के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। अब रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने इंडिया टुडे से बात करते हुए सभी आरोपों पर सफाई दी है।

8 जून को क्यों छोड़ा घर

रिया के वकील के मुताबिक, आत्महत्या से पहले सुशांत काफी परेशान थे। वह लगातार रो रहे थे। सुशांत ने अपने परिवार को फोन करके अपने पास बुलाया जिसके बाद मीतू एक्टर के घर आने के लिए तैयार हुईं। सुशांत की देखभाल करने की वजह से रिया की भी हालत बिगड़ गई थी। रिया खुद एंग्जाइटी और पैनिक अटैक्स से परेशान थीं। सुशांत ने रिया को अपने परिवार के साथ रहने को कहा। लेकिन रिया, सुशांत को उस हालत में छोड़ने के लिए तैयार नहीं थीं।

वकील के मुताबिक, रिया ने 8 जून को थेरेपी सेशन भी अरेंज कर रखी थी तो उन्होंने सुशांत से पूछा था कि क्या वह थेरेपी के बाद जा सकती हैं तो सुशांत ने बहन मीतू के घर आने से पहले उन्हें तुरंत जाने को कहा। इसके बाद रिया 8 जून को सुशांत को छोड़कर चली गईं। हालांकि रिया ने जाते हुए सुशांत को कहा था कि अगर उन्हें किसी भी चीज की जरूरत पड़े तो वह उन्हें या उनके भाई को कॉल करके बता सकते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच पटना से मुंबई ट्रांसफर होगी या नहीं? सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा अहम फैसला

रिया ने विदेश दौरे में एक बिजनेसमैन से की थी मुलाकात, इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स से डिलीट किए मैसेज

विदेश दौरे के दौरान एक बिजनेसमैन से रिया चक्रवर्ती की मुलाकात हुई थी। इस बात के सामने आने के बाद ईडी व अन्य जांच एजेंसियों ने तफ्तीश शुरू कर दी है। रिया ने किस बिजनेसमैन से और क्यों बात की थी, इस पहलू पर तफ्तीश की जा रही है।

सवाल यह भी उठने लगे हैं कि क्या रिया बिजनेस में रुपये इनवेस्ट करना चाहती थी। अगर ऐसा है तो रुपये किसके थे। कहीं सुशांत के रुपये को ही तो रिया विदेश में इनवेस्ट नहीं करना चाहती थी। बहरहाल, ईडी सहित अन्य जांच एजेंसियों की पड़ताल के बाद इस बात से पर्दा उठ जायेगा। रिया ने अपने मोबाइल व अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों से कई मैसेजों को भी डिलीट किया है। सूत्रों की मानें तो जांच एजेंसियां उन सभी मैसेज को रिकवर करने की कोशिश कर रही है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rhea chakraborty lawyer reveals why she leave sushant singh rajput on 8 june