DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › रिया चक्रवर्ती ने सड़क पर की जरूरतमंद की मदद, लोगों को फिर भी आया गुस्सा
मनोरंजन

रिया चक्रवर्ती ने सड़क पर की जरूरतमंद की मदद, लोगों को फिर भी आया गुस्सा

टीम लाइव हिंदुस्तान,मुंबईPublished By: Kajal Sharma
Mon, 02 Aug 2021 04:21 PM
रिया चक्रवर्ती ने सड़क पर की जरूरतमंद की मदद, लोगों को फिर भी आया गुस्सा

रिया चक्रवर्ती का बीता साल काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। वह सोशल मीडिया और पब्लिक प्लेसेज पर काफी कम दिखाई दीं थीं। अब उनकी लाइफ थोड़ी नॉर्मल होने लगी है। रीसेंटली वह सलून विजिट पर दिखाई दीं। उन्होंने इस दौरान वील चेयर पर बैठे एक शख्स की मदद की और पपराजी को पोज भी दिए। रिया के इस वीडियो पर भी लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।


लोगों ने किए नेगेटिव कॉमेंट्स


सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके फैंस रिया चक्रवर्ती से काफी नाराज थे। बीते साल रिया ने कई आरोपों और पुलिस इन्वेस्टिगेशन का सामना किया और बाहर आना-जाना बंद कर दिया था। अब बीते कुछ वक्त से वह पब्लिक प्लेसेज पर नजर आ रही हैं। हाल ही में वह सलून पहुंचीं। रास्ते में उन्हें वील चेयर पर एक जरूरत मंद दिखा, रिया ने उसकी मदद की। हालांकि रिया का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद लोगों ने इस पर नेगेटिव कॉमेंट्स किए हैं।

 

 

comments

 

 

 


रूमी जाफरी के फंक्शन में दिखीं रिया

रिया चक्रवर्ती हाल ही में रूमी जाफरी की बेटी अलफिया की मेहंदी सेरिमनी में भी पहुंची थीं। वह रूमी जाफरी डायरेक्टेड फिल्म 'चेहरे' में भी नजर आएंगी। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रूमी जाफरी के कई इंटरव्यूज सामने आए थे। इसमें उन्होंने बताया था कि रिया भी सुशांत की तबीयत को लेकर परेशान रहती थीं। सुशांत के निधन के बाद रिया सोशल मीडिया से भी गायब रहीं। बीते कुछ वक्त से वह इंस्टाग्राम पर भी ऐक्टिव हुई हैं। कभी-कभी उनके मोटिवेशनल पोस्ट दिखाई देते हैं।

 

रूमी जाफरी की बेटी अलफिया जाफरी की मेहंदी सेरेमनी, क्रिस्टल डिसूजा और रिया चक्रवर्ती भी आईं नजर
 

संबंधित खबरें