DA Image
28 अक्तूबर, 2020|8:34|IST

अगली स्टोरी

जेल पहुंचीं रिया चक्रवर्ती को निखिल द्विवेदी ने दिया ऑफर, बोले- जब ये सब खत्म हो जाएगा तो हम आपके साथ काम करना चाहेंगे

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती इस समय महिला जेल में हैं। उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में ले लिया गया है। हालांकि, रिया चक्रवर्ती अभी तक गुनहगार साबित नहीं हुई हैं, लेकिन पब्लिक की नजरों में वह सुशांत की मौत की जिम्मेदार हैं। खबर आ रही है कि एक्टर-प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी की ओर से रिया चक्रवर्ती को जेल के अंदर काम ऑफर किया गया है। निखिल, रिया के सपोर्ट में आगे आए हैं। 

ट्वीट में निखिल द्विवेदी ने लिखा कि रिया मैं तुम्हें जानता तो नहीं हूं, मैं यह भी नहीं जानता कि तुम किस तरह की इंसान हो, शायद तुम उससे भी खराब हो जितना खराब तुम्हें दिखाया जा रहा है, शायद ऐसा नहीं भी हो, लेकिन मैं इतना जानता हूं कि जिस तरह तुम्हें दोषी दिखाया जा रहा है वह गलत है, ऐसे कोई देश बिहेव नहीं करता है। जब ये यब खत्म हो जाएगा तो हम आपके साथ काम करना चाहेंगे। 

साल 2009 का रिया चक्रवर्ती का नारकोटिक ट्रैफिकिंग ट्वीट वायरल, ट्रोल्स बोले- पता था एकदिन ऐसा जरूर करके दिखाएगी

VIDEO: कंगना रनौत ने दी उद्धव ठाकरे को चुनौती, कहा- आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए। उन्होंने लिखा कि मरे हुए लोग बोल नहीं सकते इसलिए मरे हुए व्यक्ति पर इल्जाम डाल दो। सच में शर्म करो तुम लोग। दरअसल, रिया चक्रवर्ती के वकील ने सुशांत सिंह राजपूत को नशेड़ी बोल दिया था, जिसके बाद श्वेता ने यह ट्वीट किया।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rhea Chakraborty: Got Job Offer: From Nikhil Dwivedi: Says When All This Is Over We Would Like To Work With You: