Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Rhea Chakraborty: Father Indrajit Chakraborty: Issues Statement: After Showik Chakraborty Arrest: Says Next Is My Daughter Arrest:

शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत ने जारी किया बयान, कहा- अगली गिरफ्तारी मेरी बेटी की होगी

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। इनके साथ और 6 लोगों की गिरफ्तारी की गई है। खबर आ रही है कि रिया...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 6 Sep 2020 07:45 AM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। इनके साथ और 6 लोगों की गिरफ्तारी की गई है। खबर आ रही है कि रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ की जाएगी। इंडिया टुडे की नई रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने एक स्टेटमेंट जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि अगली गिरफ्तारी मेरी बेटी की होगी। 

इंद्रजीत चक्रवर्ती लिखते हैं कि मुबारक हो भारत, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। मुझे उम्मीद है अगली मेरी बेटी होगी। और मैं नहीं जानता कि इसके बाद और कौन-कौन होने वाला है। आपने एक साधारण परिवार को खत्म कर दिया है, सब कुछ इंसाफ के अंतरगत हो रहा है, जय हिंद। 

आपको बता दें कि रविवार को एनसीबी ने पूछताछ के लिए मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को बुलाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया और शौविक के आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या अब रिया की गिरफ्तारी की बारी है? शौविक चक्रवर्ती और उनके हाउस मैनेजर सैम्यूअल मिरांडा को एक दिन पहले ही नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंसेज (एनडीपीएस) कानून के तहत शुक्रवार को गिरफ्तार किया। उन दोनों को 9 सितंबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया गया है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय को ड्रग्स का कनेक्शन मिलने के बाद एनसीबी ने इस मामले में जांच शुरू की थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें