DA Image
17 सितम्बर, 2020|10:37|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा लगाए गए आरोपों को रिया चक्रवर्ती ने किया खारिज, सुप्रीम कोर्ट में दिया हलफनामा

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दिया है। उन्होंने इसके तहत सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब दिया है। सभी आरोपों को खारिज करते हुए रिया ने हलफनामे में लिखा है कि मैं अर्जी डालती हूं कि यूनियन ऑफ इंडिया, बिहार राज्य, मुंबई पुलिस और पहले इंफॉर्मेंट ने जो सूचना दी है उसका जवाब देना चाहती हूं। एफआईआर 241, साल 2020 में राजीव नगर पुलिस स्टेशन में जो आरोप लगाए गए हैं, मैं उन्हें खारिज करती हूं। 

रिया ने आगे लिखा कि सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत केस में जो भी इंवेस्टिगेशन करती हैं मैं उसमें पूरा सपोर्ट करूंगी। हालांकि, बिहार पुलिस ने जिस तरह सीबीआई को केस दिया है वह लॉ के खिलाफ है। मुझे सुप्रीम कोर्ट द्वारा सीबीआई को केस देने में कोई परेशानी नहीं, लेकिन अगर सीबीआई जांच करती है तो मैं चाहती हूं कि सुनवाई मुंबई के कोर्ट में हो, पटना के कोर्ट में नहीं। 

सुशांत सिंह राजपूत के बहनोई ने की अकिंता लोखंडे और कृति सैनन पर खुलकर बात, कहा- हम दोनों को पसंद करते थे

सुशांत सिंह राजपूत केसः रिया चक्रवर्ती-सिद्धार्थ पिठानी के बाद शक के घेरे में एक्टर के दोस्त संदीप सिंह, ईडी के हाथ लगा ये बड़ा सुराग

रिया ने हलफनामे में आगे लिखा कि सुशांत सिंह राजपूत का केस जिस तरह सामने आ रहा है वह बिहार इलेक्शन के चलते हो रहा है। पटना में जो एफआईआर हुई है उसमें बिहार के मुख्यमंत्री का हाथ है। आपको बता दें कि रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती से ईडी पूछताछ कर रही है। इसके अलावा रिया के पिता और सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी से भी पूछताछ जारी है।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rhea Chakraborty: denies allegations levelled by Sushant Singh Rajput: father in his FIR: filed in Patna: files affidavit in SC: