DA Image
9 मार्च, 2021|7:29|IST

अगली स्टोरी

'पिंकी है पैसे वालों की' गाने पर रिया चक्रवर्ती का डांस, वायरल हो रहा थ्रोबैक वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मामले को लेकर गिरफ्तार हुई हैं। गिरफ्तार होने के बाद रिया के कई पुराने वीडियोज और फोटोज वायरल हो रहे हैं। अब रिया का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह प्रियंका चोपड़ा के सॉन्ग 'पिंकी है पैसों वालों की' गाने पर डांस कर रही हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो साल 2013 का है जब रिया वक्रवर्ती एक ऑडिशन में शामिल हुई थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by bollywood (@bollywoodactor1213) on

खबर आ रही है कि रिया ड्रग पेडलर से अपनी मां के फोन से बात करती थीं। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, रिया के घर पर एनसीबी की रेड के समय पर एक लैपटॉप और मोबाइल फोन बरामद किया गया था। इस फोन और लैपटॉप के डेटा से कुछ वॉट्सऐप ग्रुप सामने आए जिनमें कथित तौर पर ड्रग्स को लेकर बात हुई थी। 

कहा जा रहा है कि रिया का दूसरा फोन जो उनकी मां के नाम पर है उसका डेटा भी रिकवर कर लिया गया है।

रिया चक्रवर्ती के समर्थन में उतरीं ट्विंकल खन्ना, कहा- उन्होंने एक लड़की के दो टुकड़े किए

रिया ने टॉप फिल्ममेकर पर लगाया इल्जाम

रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को बताया कि सुशांत को ड्रग्स से एक टॉप फिल्ममेकर ने रू-ब-रू कराया था। हालांकि, इस फिल्ममेकर का अभी तक नाम सामने नहीं आया है। 

रिया चक्रवर्ती ने यह भी बताया है कि वह फिल्ममेकर सुशांत को कई ड्रग्स पार्टीज में लेकर गया जहां उसे कोकेन, मारूआना और एलएसडी से रू-ब-रू कराया। सीएनएन न्यूज 18 के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने कहा कि यह सब जानकारी सुशांत ने उन्हें रिलेशनशिप में रहने के दौरान दी थी। इसके अलावा एक्ट्रेस के साथ फिल्म इंडस्ट्री में किस तरह गलत बर्ताव किया जाता है, इसके बारे में भी बताया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rhea chakraborty dance at pinky hai paise walon ki song viral throwback video