DA Image
30 नवंबर, 2020|1:12|IST

अगली स्टोरी

भाई शौविक के जरिए सुशांत के लिए ड्रग्स मंगवाती थीं रिया चक्रवर्ती, NCB की पूछताछ में एक्ट्रेस ने कबूला

                  -

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई, एनसीबी और ईडी जांच कर रही है। ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रविवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की। रिया से छह घंटे की पूछताछ में कई सवाल-जवाब किए गए। सूत्रों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने जांच के दौरान यह बात कबूली कि वह अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के जरिए सुशांत को ड्रग्स उपलब्ध कराती थीं। वहीं, रिया यह भी जानती थीं कि उनका भाई शौविक बासित से सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदता है।

एनसीबी ने रिया से घंटो पूछताछ की और फिर से सोमवार को पूछताछ के लिए दफ्तर बुलाया है। एनसीबी के अधिकारी संदीप वानखेड़े ने कहा कि हमने रिया चक्रवर्ती का स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिया है। लेकिन वह आज लेट आई थीं जिससे पूछताछ पूरी नहीं हो पाई तो उन्हें कल भी आना होगा। बता दें कि रिया से पूछताछ करने वाले अधिकारियों में संदीप वानखेड़े भी शामिल हैं।

रिया चक्रवर्ती के क्रेडिट कार्ड से खरीदे जाते थे ड्रग्स

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शौविक और मिरांडा दोनों ने माना है कि उन्होंने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के कहने पर ही ड्रग्स की खरीदारी की थी। वहीं, रिपोर्ट में यह भी सामने आया है कि ड्रग्स की खरीदारी के लिए रिया चक्रवर्ती के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया जाता था। इस पूरे मामले में सैमुअल मिरांडा समेत कई लोग शामिल रहे हैं।

सुशांत के फार्महाउस ड्रग पार्टी में शामिल होते थे बॉलीवुड सेलेब्स, सैमुअल और दीपेश ने NCB को बताया

रिया के वकील बोले- एक्ट्रेस गिरफ्तारी के लिए तैयार 

रिया के वकील सतीश सतीश मनसिंदे ने हाल ही में बयान दिया कि रिया गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि रिया ने अग्रिम जमानत के लिए अदालत का दरवाजा नहीं खटखटाया है।

मनसिंदे ने कहा, 'रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी के लिए तैयार है क्योंकि यह एक डायन-हंट है। अगर किसी से प्यार करना अपराध है तो उसे अपने प्यार का परिणाम भुगतना पड़ेगा। निर्दोष होने के कारण उसने बिहार पुलिस, सीबीआई, ईडी और एनसीबी द्वारा दायर मामलों में अग्रिम जमानत के लिए किसी भी अदालत का दरवाजा नहीं खटखटाया।' 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rhea chakraborty confesses she was procuring drugs for sushant singh rajput through brother showik