Hindi NewsEntertainment NewsRhea Chakraborty confesses Sara Ali Khan Rakul Preet Singh and Simmone Khambatta names in drug case

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल: रिया चक्रवर्ती ने लिए सारा अली खान और रकुल प्रीत के नाम

सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। उन्हें अभी फिलहाल 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में रहना है। रिया की गिरफ्तार के बाद अब एनसीबी...

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल: रिया चक्रवर्ती ने लिए सारा अली खान और रकुल प्रीत के नाम
Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 12 Sep 2020 09:19 AM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। उन्हें अभी फिलहाल 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में रहना है। रिया की गिरफ्तार के बाद अब एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) कई बॉलीवुड दिग्गजों पर शिकंजा कसने की तैयार कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक रिया ने पूछताछ में कई बड़े सितारों का नाम लिया है, जो ड्रग्स लेते हैं और ड्रग पार्टी में शामिल हुआ करते हैं। 

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के अनुसार, एनसीबी के पास ऐसे 25 नामों की लिस्ट है जिसमें सारा अली खान, रकुल प्रीत और डिजाइनर सिमोन खंबाटा शामिल हैं। ऐसे में ये तीनों एनसीबी के रडार में आ गए हैं। बताया जा रहा है कि एनसीबी इन सितारों को समन भेजने की तैयारी कर रही हैं। बता दें कि सिमोन का नाम रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सऐप चैट में सामने आया था, जिसमें ड्रग्स को लेकर बात हुई थी।

बताते चलें कि सुशांत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती समेत सभी छ: आरोपियों को पिछले सप्ताह एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद कोर्ट ने सबको न्यायिक हिरासत में भेज दिया। शुक्रवार को मुंबई की एक स्पेशल अदालत ने रिया समेत इन सभी आरिपियों की बेल अर्जी खारिज कर दी।

इससे पहले मंगलवार को मजिस्ट्रेट अदालत ने रिया चक्रवर्ती को जमानत देने से इनकार कर दिया था। उसके बाद रिया ने जमानत के लिए दूसरी बार प्रयास किया था, जिसमें भी उन्हें झटका लगा। अब रिया चक्रवर्ती हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने पर विचार कर रही हैं। उनके वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि कोर्ट के आदेश की कॉपी मिलने के बाद वह अगले सप्ताह हाईकोर्ट जाने के फैसले पर विचार करेंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें