DA Image
20 सितम्बर, 2020|1:37|IST

अगली स्टोरी

ईडी का समन जारी होते ही मुंबई वाले फ्लैट पर लौटीं रिया चक्रवर्ती! कल होगी पूछताछ

rhea chakraborty

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। एक तरफ जहां सुप्रीम कोर्ट ने रिया को 'अंतरिम संरक्षण' देने से इनकार कर दिया, वहीं दूसरी तरफ अब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है। इससे पहले खबरें थी रिया अपना घर छोड़कर अपने परिवार के साथ फरार हो गई हैं। बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती कुछ दिनों से किसी गुप्त जगह पर रह रही थीं। हालांकि अब खबरें आ रही हैं कि रिया अपने मुंबई वाले फ्लैट पर वापस आ गई हैं। 

बता दें कि कल बीत दिन ईडी ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया को समन जारी किया है। रिया को कल यानि 7 अगस्त को यानी शुक्रवार को मुंबई में ईडी के सामने पेश होना होगा। ईडी ने बिहार पुलिस की एफआईआर के आधार पर पिछले हफ्ते रिया और उनके सहयोगियों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। ईडी सुशांत मामले में लगातार पूछताछ कर रही है। ईडी ने हाल ही में सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा से भी पूछताछ की। इससे पहले ईडी ने सुशांत के चार्टर्ड अकाउंटेंट रहे संदीप श्रीधर और रिया के सीए रितेश शाह से पूछताछ की थी। इन तीनों से एजेंसी के पूछाताछ करने के बाद साफ हो गया था कि रिया चक्रवर्ती सहति कुछ अन्य लोगों को मामले में जल्द समन भेजा गया। ईडी सुशांत सिंह राजपूत के पैसों और खातों की कथित हेराफेरी के आरोपों की जांच कर रही है। 

इस कॉमेडी शो में एक बार फिर से बनने जा रही है सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे की जोड़ी

बीते दिनों खबरें थी कि रिया को ठिकाना बदलने में मुंबई पुलिस उनका सहयोग कर रही है। पटना पुलिस की टीम को रिया की भनक न लगे लिहाजा उसे सेफजोन में रखा जा रहा था। दूसरी ओर पटना पुलिस की एसआईटी भी रिया चक्रवर्ती पर लगातार नजर रख रही थी। बताया जा रहा था कि सियासी महकमे में रिया चक्रवर्ती की अच्छी-खासी पैठ है। हालांकि समन जारी होते ही रिया को अपने घर वापस लौटना पड़ा। अब आगे देखते हैं रिया से ईडी क्या सवाल जवाब करती है और क्या सच सामने आता है। 

सुशांत केस: जानें किस बात पर बोले बिहार DGP- अब इसको आप क्या

गौरतलब है कि सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ बिहार की राजधानी पटना में एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने समेत कई गंभारी आरोप लगाए हैं। उन्होंने साथ ही यह भी आरोप लगया कि रिया की नजर सुशांत के पैसे पर थी और उसके अकाउंट से करोड़ों का हेर-फेर किया गया था। केके सिंह ने कहा कि साल 2019 के पहले सुशांत को कोई मानसिक परेशानी नहीं थी। रिया के संपर्क में आने के बाद ऐसा क्या हुआ कि उसे ऐसा दिक्कत आई, इसकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि रिया उनके बेटे की दोस्त इसलिए बनी ताकि अपने करियर को आगे बढ़ा सके। 

सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा के पिता ने मुंबई पुलिस से की शिकायत

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:rhea chakraborty come back at Mumbai apartment after summoned by enforcement directorate in sushant singh rajput case