DA Image
31 अक्तूबर, 2020|9:12|IST

अगली स्टोरी

रिया चक्रवर्ती की दोस्त ने किया एक्ट्रेस को सपोर्ट, कहा- सुशांत के साथ समय बिताने के लिए छोड़ दी थी 2 फिल्में

                  -

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब तक कई लोगों ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान दिए हैं। इसी बीच रिया की एक दोस्त ने एक्ट्रेस का सपोर्ट किया है। HuffPost इंडिया से बात करते हुए रिया की दोस्त ने कहा, जब मैं दोनों से पहली बार मिली थी, दोनों एक दूसरे के प्यार में थे। दोनों एक परफेक्ट कपल की तरह थे।

दोस्त ने आगे बताया कि रिया कई बार सुशांत के साथ समय बिताने के लिए सलून सेशन और डिनर डेट्स कैंसल कर देती थीं । उन्होंने कहा, मुझे रिया का मैसेज आता था कि सुशांत की तबीयत ठीक नहीं है इसलिए वह उसके साथ समय बिताना चाहती हैं। 

दोस्त ने यह भी खुलासा किया कि साल 2019 में  रिया ने सुशांत के साथ समय बिताने के लिए 2 फिल्में छोड़ दी थी। उन्होंने कहा, जब आप अपने पार्टनर को बहुत प्यार करते हैं तो आप उनके दर्द को अपना समझने लगते हैं।

रिया के सिक्योरिटी गार्ड का खुलासा, एक महीने से एक्ट्रेस को बिल्डिंग में आते-जाते नहीं देखा

सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया समेत 6 लोगों के खिलाफ FIR करवाई थी, जिसमें उनपर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। हालांकि, सीबीआई ने अभी तक रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से पूछताछ नहीं की है और न ही कोई समन भेजा है। इसी बीच रिया चक्रवर्ती की बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड का बयान सामने आया है। उनका कहना है कि एक महीना होने को आया है रिया चक्रवर्ती ने बिल्डिंग में कदम नहीं रखा है। 

सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत और रिया चक्रवर्ती के रिश्ते पर अब किए ये बड़े खुलासे

मनोज चौधरी, जो कि रिया चक्रवर्ती की बिल्डिंग में करीब डेढ़ साल से सिक्योरिटी गार्ड का काम कर रहे हैं, उनका कहना है कि मैं रिया मैम को बिल्डिंग में कई बार देखता था। अब एक महीना होने को आया है मैंने उन्हें नहीं देखा। इंडिया टुडे टीवी से बातचीत में मनोज चौधरी ने कहा कि गाड़ी में बैठकर जाते हुए, बिल्डिंग के अंदर वॉक करते हुए और आते-जाते मैं अकसर उन्हें देख लिया करता था। लेकिन अब महीने भर से उन्हें नहीं देखा है। 

 
  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rhea chakraborty close friend defends her says she opted out of two films in 2019 to spend time with sushant singh rajput