DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › पेरिस में कमरे से बाहर नहीं निकले थे सुशांत? रिया चक्रवर्ती के दावे की पोल खोल रहा यह वीडियो
मनोरंजन

पेरिस में कमरे से बाहर नहीं निकले थे सुशांत? रिया चक्रवर्ती के दावे की पोल खोल रहा यह वीडियो

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Saumya Tiwari
Thu, 27 Aug 2020 08:59 PM
पेरिस में कमरे से बाहर नहीं निकले थे सुशांत? रिया चक्रवर्ती के दावे की पोल खोल रहा यह वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती एक्टर के निधन के बाद पहली बार सामने आकर उनपर लग रहे आरोपों की सफाई दी है। आजतक न्यूज चैनल से बातचीत में रिया चक्रवर्ती ने कई सवालों के जवाब दिए हैं। रिया ने इस दौरान दावा किया कि पेरिस ट्रिप के दौरान सुशांत का बर्ताव बदल गया था और वह कई दिनों तक कमरे से बाहर नहीं निकले थे। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की पेरिस ट्रिप का वीडियो सोशल पर वायरल हो रहा है, जो रिया के दावे पर सवाल खड़े करता है। इस वीडियो में सुशांत मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं।

डिजनी लैंड ट्रिप के इस वीडियो को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से 9 अक्टूबर 2019 को शेयर किया था। 57 सेकेंड के इस वीडियो में सुशांत डिजनी लैंड में फन करते हुए नजर आ रहे हैं। सुशांत ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा था- 'मिक्की इन डिजनीलैंड।' हैशटैग के साथ सुशांत ने लिखा था-लिविंगमायड्रीम्स और लविंगमायड्रीम्स। सुशांत के इस वीडियो को 6 लाख 25 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

15 करोड़ पर रिया चक्रवर्ती की सफाई, सुशांत के अकाउंट से मेरे बैंक खाते में एक रुपया नहीं आया

देखें वीडियो-

 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई के उनके आवास पर मृत पाए गए थे। सुशांत के अचानक चले जाने से उनके फैन्स को गहरा झटका लगा है। आज भी उनके फैन्स अपने चहेते एक्टर की याद में सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें साझा करते हैं। सुशांत मामले की बॉलीवुड के कुछ जाने-माने चेहरे और उनके फैन्स सीबीआई जांच की मांग की थी। बीते सप्ताह सुप्रीम कोर्ट ने इस केस को सीबीआई को सौंप दिया है।

इस आर्टिकल को शेयर करें
लाइव हिन्दुस्तान टेलीग्राम पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं? हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

सब्सक्राइब
अपडेट रहें हिंदुस्तान ऐप के साथ ऐप डाउनलोड करें

संबंधित खबरें