Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Rhea Chakraborty: Claims: Sushant Singh Rajput: Showing Mental Illness: Signs: During Europe Trip: Says: Started Chanting Mantras: Using Rudraksha:

रिया चक्रवर्ती ने खोला राज- सुशांत का मानसिक स्वास्थ्य यूरोप ट्रिप पर बिगड़ा, रुद्राक्ष की माला लेकर अचानक मंत्र जपने लगे थे

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का नाम तभी से सुर्खियों में है जबसे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है। दिवंगत एक्टर 14 जून की सुबह अपने घर में मृत पाए गए थे। सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 11 Aug 2020 10:36 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का नाम तभी से सुर्खियों में है जबसे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है। दिवंगत एक्टर 14 जून की सुबह अपने घर में मृत पाए गए थे। सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती को ट्रोल्स उनकी मौत का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। लोगों में उन्हें लेकर गुस्सा है। हाल ही में ईडी ने रिया और उनके परिवार वालों से सुशांत केस के बारे में पूछताछ की। मनी लॉन्ड्रिंग से लेकर सुशांत संग और उनके रिश्ते पर सवाल उठाए। टाइम्स नाऊ के मुताबिक रिया की कॉल डीटेल्स से पता चला है कि वह 8 जून से लगातार महेश भट्ट के कॉन्टैक्ट में थीं। हाल ही में एक ऑफिशियल को रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के मानसिक स्वास्थ्य को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि सुशांत डिप्रेशन में जा रहे हैं, इसके बारे में उन्हें कब और कैसे पता चला। 

इंडिया टुडे के हवाले से पता चला है कि रिया ने ऑफिशियल को बताया कि इटली के फ्लॉरेंस में हम हॉलिडे के लिए गए थे। यह बात अक्टूबर 2019 की है। वहां पहली बार मैंने सुशांत की मानसिक हालत खराब होते देखी थी। मैं और सुशांत इटली के हैरिटेज होटल में ठहरे थे। सुशांत में मैनें एक दिन अचानक से अजीब-सा बिहेवियर देखा। दीवार पर लगी एक पुरानी पेंटिंग को सुशांत गौर से देख रहा था। उनमें से एक पेंटिंग में सैटर्न बना हुआ था। 

रिया आगे कहती हैं कि मैं और मेरा भाई एक दूसरे कमरे में थे। सुशांत अचानक से रुद्राक्ष की माला लेकर मंत्र जपने लगा। उसने मेरे से कहा कि मैं पेंटिंग में किरदारों को देख सकता हूं। लेकिन मैं साफ तौर पर नहीं बता पा रहा हूं कि ये आखिर है क्या। सुशांत के अंदर पेंटिंग को लेकर भ्रम पैदा हो रहा था। मैंने उसे किसी तरह समझाया, संभाला और कहा कि ये सब तुम्हारा भ्रम है और कुछ भी नहीं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें