DA Image
19 सितम्बर, 2020|5:32|IST

अगली स्टोरी

रिया चक्रवर्ती ने खोला राज- सुशांत का मानसिक स्वास्थ्य यूरोप ट्रिप पर बिगड़ा, रुद्राक्ष की माला लेकर अचानक मंत्र जपने लगे थे

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का नाम तभी से सुर्खियों में है जबसे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है। दिवंगत एक्टर 14 जून की सुबह अपने घर में मृत पाए गए थे। सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती को ट्रोल्स उनकी मौत का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। लोगों में उन्हें लेकर गुस्सा है। हाल ही में ईडी ने रिया और उनके परिवार वालों से सुशांत केस के बारे में पूछताछ की। मनी लॉन्ड्रिंग से लेकर सुशांत संग और उनके रिश्ते पर सवाल उठाए। टाइम्स नाऊ के मुताबिक रिया की कॉल डीटेल्स से पता चला है कि वह 8 जून से लगातार महेश भट्ट के कॉन्टैक्ट में थीं। हाल ही में एक ऑफिशियल को रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के मानसिक स्वास्थ्य को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि सुशांत डिप्रेशन में जा रहे हैं, इसके बारे में उन्हें कब और कैसे पता चला। 

इंडिया टुडे के हवाले से पता चला है कि रिया ने ऑफिशियल को बताया कि इटली के फ्लॉरेंस में हम हॉलिडे के लिए गए थे। यह बात अक्टूबर 2019 की है। वहां पहली बार मैंने सुशांत की मानसिक हालत खराब होते देखी थी। मैं और सुशांत इटली के हैरिटेज होटल में ठहरे थे। सुशांत में मैनें एक दिन अचानक से अजीब-सा बिहेवियर देखा। दीवार पर लगी एक पुरानी पेंटिंग को सुशांत गौर से देख रहा था। उनमें से एक पेंटिंग में सैटर्न बना हुआ था। 

रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट से कहा- मैं सुशांत से प्यार करती थी, उसकी मौत से सदमे में थी और मुझे ही विक्टिम बना दिया

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने सुप्रीम कोर्ट को बताया- किसी ने भी मेरे बेटे को फांसी से लटकते नहीं देखा, जब...

रिया आगे कहती हैं कि मैं और मेरा भाई एक दूसरे कमरे में थे। सुशांत अचानक से रुद्राक्ष की माला लेकर मंत्र जपने लगा। उसने मेरे से कहा कि मैं पेंटिंग में किरदारों को देख सकता हूं। लेकिन मैं साफ तौर पर नहीं बता पा रहा हूं कि ये आखिर है क्या। सुशांत के अंदर पेंटिंग को लेकर भ्रम पैदा हो रहा था। मैंने उसे किसी तरह समझाया, संभाला और कहा कि ये सब तुम्हारा भ्रम है और कुछ भी नहीं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rhea Chakraborty: Claims: Sushant Singh Rajput: Showing Mental Illness: Signs: During Europe Trip: Says: Started Chanting Mantras: Using Rudraksha: