Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनरिया चक्रवर्ती के साथ काम करने करने वाले थे डायरेक्टर, अब कहा- उनका करियर तो खत्म

रिया चक्रवर्ती के साथ काम करने करने वाले थे डायरेक्टर, अब कहा- उनका करियर तो खत्म

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSushmeeta Semwal
Tue, 18 Aug 2020 01:32 PM
रिया चक्रवर्ती के साथ काम करने करने वाले थे डायरेक्टर, अब कहा- उनका करियर तो खत्म

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। हाल ही में रिया को लेकर फिल्ममेकर लोम हर्ष ने रिपब्लकि से बात करते हुए कहा, 'मैं रिया चक्रवर्ती को अपनी अगली फिल्म में लेने की सोच रहा था, लेकिन सुशांत केस में उनका नाम आने के बाद अब वह ऐसा नहीं करेंगे'।

उन्होंने यह भी कहा कि वह सुशांत की गर्लफ्रेंड थीं तो उन्हें काफी चीजों के बारे में पता होगा। उन्हें आगे आकर सारी बातें बतानी चाहिए। लोम ने कहा, 'वह पहले चिल्ला रही थीं कि वह सीबीआई की जांच चाहती हैं, लेकिन अब जब जांच हो रही है तो वह छिप क्यों रही हैं। वह कई बातें जानती हैं इसमें कोई शक नहीं'।

उन्होंने आगे कहा, 'उनका करियर अब खत्म हो गया है। अगर वह सोच रही हैं कि अगर वह कुछ लोगों के नाम नहीं लेंगी तो उनका करियर बच जाएगा तो उन्हें समझना होगा कि ऑडियंस अब उन्हें एक्सेप्ट नहीं करेगी। हम पहले रिया को अपनी फिल्म के लिए साइन करने की सोच रहे थे, लेकिन अब हम बेवकूफ नहीं हैं। उनका गेम अब खत्म हो गया है। उन्हें कोई नहीं बचाने वाला। अगर वह सच में सुशांत को प्यार करतीं तो वह आगे आकर सब बतातीं'।

वकील विकास सिंह बोले- चांस ज्यादा है कि यह मर्डर हो सकता है

सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा, 'एक्टर के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को लेकर कहा कि जब तक सुशांत के परिवार ने एफआईआर दर्ज नहीं की थी तब तक वह उनके साथ कॉन्टैक्ट में था। एफआईआर के बाद वह रिया चक्रवर्ती की मदद करने लगा। वह परिवार से यही कहता था कि सुशांत डिप्रेशन में था और इसी वजह से उन्होंने आत्महत्या की। परिवार भी उनकी बात मान रहा था। लेकिन एफआईआर दर्ज होने के बाद वह रिया की मददद करने लगा। अब उसने ऐसा क्यों किया और जो खुलासे सामने आ रहे हैं उससे इसके ज्यादा चांस है कि ये एक मर्डर हो सकता है'।

महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती का पुराना वीडियो वायरल, एक्ट्रेस ने प्यार को लेकर कही थी यह बात

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता बोलीं- ऐसा भी समय आया जब हो गई थी बेबस...

उन्होंने आगे कहा, 'सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि इसे अभी तक किसी के साथ शेयर नहीं किया गया है। इसमें कुछ नहीं बताया गया कि आत्महत्या के बाद जैसे आंखें बाहर आजाती है और हड्डी का टूटना जैसा कुछ भी नहीं बताया। मुझे नहीं लगता कि टेस्ट के लिए नाखुन की क्लिपिंग भी ली गई है'।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में यह भी नहीं बताया गया कि सुशांत के कमरे में स्टूल था या नहीं जिसकी मदद से सुशांत ने आत्महत्या की। उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत की गर्दन में जो निशान है वह बेल्ट से भी हो सकता है।

 

epaper

संबंधित खबरें