DA Image
23 सितम्बर, 2020|8:24|IST

अगली स्टोरी

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को किए थे 147 कॉल्स, एक्स-मैनेजर श्रुति और सैम्यूअल को किए 808 कॉल्स, रिपोर्ट

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के कॉल डीटेल्स गुरुवार (6 अगस्त) के दिन खंगाले गए थे। खबर के मुताबिक एक्टर कई बड़े फिल्ममेकर्स और डायरेक्टर्स के साथ आत्महत्या से एक दिन पहले फिल्म को लेकर चर्चा कर रहे थे। 12 मिनट के अंदर उन्होंने 5 बार कॉल किया। इसमें निखिल आडवाणी और रमेश तौरानी शामिल रहे। अब टाइम्स नाऊ के मुताबिक रिया चक्रवर्ती की कॉल डीटेल्स भी खंगाली जा चुकी हैं। खबरों की मानें तो रिया ने अपनी एक्स-मैनेजर श्रुति मोदी को कई बार कॉल किए। बता दें कि श्रुति, सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर रही हैं। 

इसके बाद रिया ने सुशांत के मैनेजर सैम्यूअल मिरांडा को कॉल किए। फिर सुशांत से बात की। श्रुति मोदी और सैम्यूअल मिरांडा के खिलाफ सुशांत के पिता और सीबीआई ने FIR दर्ज की है। इसके साथ ही रिया चक्रवर्ती, उनके पिता, मां और भाई शोविक चक्रवर्ती के खिलाफ भी मामला दर्ज हुआ है। रिपोर्ट्स की मानें तो रिया ने 147 बार सुशांत से बात की। वहीं, 808 कॉल उन्होंने श्रुति को किए और 289 कॉल्स सैम्यूअल को। इसके अलावा रिया लगातार दो टॉप साइकैट्रिस्ट (मनोचिकित्सक) के कॉन्टैक्ट में थीं। फिल्ममेकर महेश भट्ट का नाम भी रिया की कॉल डीटेल्स में आया है। 

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या करने से एक दिन पहले कर रहे थे रमेश तौरानी और निखिल आडवाणी संग स्क्रिप्ट पर चर्चा, प्रोड्यूसर ने बताया

सुशांत सिंह राजपूत केसः सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती-शोविक समेत कई लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR

रिया के कॉल रिकॉर्ड में सुशांत को 31 आउटगोइंग कॉल किए गए। वहीं, इनकमिंग कॉल्स 137 हैं। रिया चक्रवर्ती के कॉल रिकॉर्ड सीबीआई जांच में अहम भूमिका निभा सकते हैं। सीबीआई जल्द ही रिया से पूछताछ करेगी। अभी टीम केस की जांच कर रही है। आज रिया चक्रवर्ती सुशांत केस में पूछताछ के लिए ईडी ऑफिस पहुंची हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rhea Chakraborty: Call Records: Show 147 Calls: Exchange With Sushant Singh Rajput: 808 With Shruti And Samuel: