DA Image
15 अक्तूबर, 2020|11:43|IST

अगली स्टोरी

रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती की ड्रग डीलर संग लीक हुई व्हॉट्सऐप चैट, कहा- भाई मुझे ‘बूम’ चाहिए, पापा मांग रहे हैं

actor rhea chakraborty and her brother shovik are seen in this file photo  chakraborty reached the d

सुशांत सिंह राजपूत केस में नई चीजें सामने आ रही हैं। टाइम्स नाऊ की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक सीबीआई केस की छानबीन में जुटी है और अब उसके हाथ रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती की व्हॉट्सऐप चैट लगी है। यह चैट शौविक और ड्रग डीलर के बीच की है। मैसेजेज में शौविक ड्रग डीलर से ‘बूम’ देने की बात कर रहे हैं। यहां ‘बूम’ का मतलब शायद ड्रग्स है। उन्होंने लिखा था कि भाई मुझे बूम चाहिए, पापा मांग रहे हैं। मैंने देखा ही नहीं कि उनका माल खत्म हो गया है। हालांकि, इसमें साफ तौर पर यह नहीं कहा जा सकता कि पापा यहां रिया और शौविक के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के लिए इस्तेमाल किया गया है। 

रिप्लाई में ड्रग डीलर लिखता है कि मेरे पास स्टॉक खत्म हो गया है। मैं कल तुम्हें दे पाऊंगा। वहीं, कुछ दिनों पहले रिया चक्रवर्ती की भी व्हॉट्सऐप चैट लीक हुई थी, जिसमें उन्हें गोवा के किसी होटेलियर गौरव आर्या से ड्रग के सिलसिले में बात करते पाया गया था। वह उनसे किसी एमडीएमए ड्रग को लेकर चर्चा कर रही थीं। इसके अलावा रिया की टैलेंट मैनेजर जया साहा और सुशांत के हाउस मैनेजर सैम्यूअल मिरांडा के बीच की व्हॉट्सऐप चैट भी सामने आई थी, जिसमें हशीश और मारूआना जैसे ड्रग्स के बारे में बात की गई थी। 

कंगना रनौत बोलीं- 99 प्रतिशत बॉलीवुड इंडस्ट्री लेती है ड्रग्स, रवीना टंडन-अनुभव सिन्हा ने दिया एक्ट्रेस को मुंहतोड़ जवाब

'रॉकस्टार' फेम नरगिस फाखरी को फिर से हुआ प्यार, अमेरिकन शेफ को कर रही हैं डेट

हालांकि, कुछ समय पहले रिया चक्रवर्ती ने एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मैंने कभी-भी ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया। इस बात को साबित करने के लिए मैं अपना ब्लड टेस्ट कराने के लिए तैयार हूं। आपको बता दें कि सीबीआई ने 4 दिन लगातार रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती से पूछताछ की। इस समय रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और मां संध्या चक्रवर्ती से टीम पूछताछ में जुटी हुई है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rhea Chakraborty: Brother: Showik Chakraborty: Whatsapp Chat Leak: With Drug Dealer: Says Wanted Boom Bro Dad Wants: