Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Rhea Chakraborty and Krystle DSouza attended Rumi Jaffery daughter Alfia Jaffery mehendi ceremony - Entertainment News India

रूमी जाफरी की बेटी अलफिया जाफरी की मेहंदी सेरेमनी, क्रिस्टल डिसूजा और रिया चक्रवर्ती भी आईं नजर

फिल्ममेकर रूमी जाफरी के घर में जल्दी ही शादी की शहनाई बजने वाली है। रूमी जाफरी की बेटी अलफिया जाफरी की रविवार को मेहंदी रस्म पूरी की गई। इस खास मौके पर क्रिस्टल डिसूजा और रिया चक्रवर्ती भी मौजूद...

रूमी जाफरी की बेटी अलफिया जाफरी की मेहंदी सेरेमनी, क्रिस्टल डिसूजा और रिया चक्रवर्ती भी आईं नजर
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 1 Aug 2021 10:52 PM
हमें फॉलो करें

फिल्ममेकर रूमी जाफरी के घर में जल्दी ही शादी की शहनाई बजने वाली है। रूमी जाफरी की बेटी अलफिया जाफरी की रविवार को मेहंदी रस्म पूरी की गई। इस खास मौके पर क्रिस्टल डिसूजा और रिया चक्रवर्ती भी मौजूद रहे। 

क्रिस्टल और रिया मौजूद
सोशल मीडिया पर योगेन शाह ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अलफिया के साथ रिया चक्रवर्ती और क्रिस्टल डिसूजा भी नजर आ रहे हैं। इस खास मौके पर तीनों ने ही पीले रंग के कपड़े पहने हुए हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो फैन्स पसंद कर रहे हैं।

अलफिया की बैचलर पार्टी
अलफिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने दोस्त का एक वीडियो भी रिशेयर किया था। वीडियो में अलफिया डांस करती दिख रही थीं। वहीं बैकग्राउंड में लाइव बैंड फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया का गाना हमसफर गा रहा था। वहीं बीते महीने अलफिया ने अपनी बैचलर पार्टी के फोटोज भी शेयर किए थे।

टल गई चेहरे
बता दें कि रूमी जाफरी निर्देशित फिल्म चेहरे पर भी कोविड की मार पड़ी है। फिल्म की रिलीज डेट ऐलान होने के बाद भी रिलीज को कैंसिल करना पड़ा था। फिल्म में क्रिस्टल डिसूजा के साथ ही रिया चक्रवर्ती, इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन अहम किरदारों में नजर आएंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें