Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Rhea Chakraborty and her brother Showik spotted at gym video viral

भाई शौविक के साथ जिम के बाहर स्पॉट हुईं रिया चक्रवर्ती, पैपराजी को देख परेशान नजर आईं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सोमवार को जिम के बाहर स्पॉट हुईं। इस दौरान उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी उनके साथ मौजूद रहे। इसी जिम में रिया दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ वर्कआउट किया करती...

Kamta Prasad हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 8 Feb 2021 06:42 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सोमवार को जिम के बाहर स्पॉट हुईं। इस दौरान उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी उनके साथ मौजूद रहे। इसी जिम में रिया दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ वर्कआउट किया करती थीं। यह तीसरी बार है जब रिया पब्लिक में नजर आईं हैं। मालूम हो कि पिछला साल रिया के लिए बहुत खराब रहा। सुशांत के निधन के बाद ड्रग्स केस में रिया को अरेस्ट कर लिया था। लेकिन कुछ दिनों तक जेल में बिताने के बाद वह बेल पर बाहर आ गई थीं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि रिया और उनके भाई शौविक जिम से बाहर निकलते नजर आते हैं। दोनों ने पैपराजी से कोई बात नहीं की और कार में बैठकर निकल गए। हालांकि इस दौरान पैपराजी को देखकर रिया थोड़ी परेशान नजर आईं। दोनों ब्लैक आउटफिट पहन रखे थे। इससे पहले फोटोग्राफर ने रिया से पूछा था कि वह कैसी हैं इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि ठीक हो रही हूं।

ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुई थीं रिया चक्रवर्ती

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती काफी चर्चा में आ गई थीं। सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने रिया को अरेस्ट कर लिया था। वह कई दिनों तक जेल में रहीं और अक्टूबर में वह बेल पर बाहर आई हैं। वहीं, रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती भी इसी ड्रग्स केस में अरेस्ट हुए थे। उन्हें 2 दिसंबर को बेल मिली थी।

बड़े पर्दे पर जल्द करेंगी वापसी

कुछ समय पहले रिया के करीबी डायरेक्टर रूमी जाफरी ने बताया था कि रिया अगले साल वापसी करने की तैयारी कर रही हैं। रूमी ने कहा, ''यह साल रिया के लिए बहुत कष्टदायक रहा है। यूं तो हर किसी के लिए यह साल बुरा साबित हुआ है, लेकिन रिया के लिए बेहद परेशानी वाला रहा है। क्या आप कल्पना भी कर सकते हैं कि एक मिडिल क्लास फैमिली की वह लड़की जो अच्छा कर रही हो, उसे एक महीना जेल में बिताना पड़ जाए।''

रूमी ने बताया कि जेल जाने के कारण रिया चक्रवर्ती का हौसला बुरी तरह से टूट गया है। रूमी ने SpotboyE से बातचीत करते हुए कहा कि मैं हाल ही में रिया चक्रवर्ती से मिला था। वह बेहद शांत थी, ज्यादा बात नहीं करना चाहती थीं। उसके साथ जो हुआ है, उसके बाद उसे इस तरह के बर्ताव के लिए ब्लेम नहीं किया जा सकता। इस मामले को थमने दीजिए। मुझे पक्का विश्वास है कि रिया को बहुत सी बातें कहनी हैं। रूमी ने कहा कि रिया उस संकट से उबरते हुए खुद को दोबारा खड़ा करने की कोशिश में जुटी है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें