Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Rhea Chakraborty And Ankita Lokhande reportedly to contest in Bigg Boss 15 know details here

Bigg Boss 15 में एक साथ दिखेंगी रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे? जानें पूरी डीटेल

सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 15वें सीजन को लेकर चर्चाओं और कयासों का दौर शुरू हो चुका है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसे दावे किए गए हैं कि ये सीजन पिछले सारे...

Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 22 June 2021 04:51 PM
हमें फॉलो करें

सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 15वें सीजन को लेकर चर्चाओं और कयासों का दौर शुरू हो चुका है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसे दावे किए गए हैं कि ये सीजन पिछले सारे सीजन्स से काफी अलग होने वाला है। इसके अलावा 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के कंटेस्टेंट्स को लेकर भी जानकारी सामने आ रही है। हालांकि, अभी इनकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि बिग बॉस के आने वाले सीजन में रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे एक साथ दिखाई दे सकते हैं।

रिया को किया गया एप्रोच

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती जबरदस्त सुर्खियों में रहीं, वहीं अंकिता सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड थीं। वहीं, अब स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में कयास लगाए जा रहे हैं कि ये दोनों बिग बॉस 15 में एक साथ नजर आ सकती हैं। बताया जा रहा है कि मेकर्स ने रिया चक्रवर्ती को एप्रोच किया है, अगर उन्होंने हां कर दी तो मेकर्स घर में अंकिता लोखंडे के साथ उन्हें रख सकते हैं। अभी किसी ने भी इसे लेकर हामी नहीं भरी है।

इन सेलेब्स के नाम भी शामिल

बता दें कि रिया और अंकिता के अलावा इस सीजन में दिशा वकानी, दिशा परमार, सुरभी चंदाना, कृष्णा अभिषेक, नेहा मर्दा, जेनिफर विंगेट, अदा खान, तेजस्वी प्रकाश, निकतिन धीर और अभिजीत सावंत जैसे सेलेब्रिटीज के नाम शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं। अब इनमें से कौन-कौन असल में बिग बॉस हाउस में पहुंचेगा ये अभी तक कंफर्म नहीं हो सका है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें