DA Image
14 सितम्बर, 2020|1:48|IST

अगली स्टोरी

रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स गैंग को किया एक्सपोज, संजय गुप्ता बोले- सारा अली खान भी किसी की बेटी हैं, क्या हमारे अंदर थोड़ी भी शर्म बाकी है?

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती ने कई खुलासे किए हैं। दरअसल, इस समय रिया 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं। एनसीबी ने ड्रग्स मामले में रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है। सीबीआई, ईडी और एनसीबी की पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से तीन लोगों के नाम लिए जो ड्रग्स की लेनदेन में शामिल हैं। इसमें रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान और डिजाइनर सिमोन खम्बाटा शामिल हैं। फैन्स इन तीनों के नाम सुनकर काफी शॉक में हैं। जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया पर सामने आई, फिल्म काबिल के डारेक्टर सारा अली खान के सपोर्ट में उतरे। 

संजय गुप्ता ने फेक न्यूज पर आपत्ति जताते हुए कई सवाल खड़े किए। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘सारा अली खान भी किसी की बेटी हैं, जैसे आप हैं और मेरी अपनी बेटी है। क्या आप लोगों के अंदर कोई शर्म नहीं बची है। एक युवा लड़की का आप सभी मिलकर करियर खराब कर रहे हैं।’ संजय गुप्ता को कई लोगों ने ट्विटर पर सपोर्ट किया। उनका साथ दिया। 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को हुए तीन महीने, अंकिता लोखंडे हुईं इमोशनल, लिखा- तुम हमेशा हमारी यादों में रहोगे

जॉन अब्राहम ने नेपोटिज्म पर की खुलकर बात, कहा- या तो काम करो या फिर बस बैठकर जहर घोलते रहो

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को करीब 20 पेज की स्टेटमेंट दी है जिसमें उन्होंने सुशांत संग जिन सेलेब्स ने ड्रग्स का सेवन किया उनके नाम लिखे हैं। रिया का यह भी कहना है कि सुशांत के फार्महाउस पर पार्टीज की जाती थीं, जहां ड्रग्स सप्लाई होती थी। इन पार्टीज में कई बॉलीवुड सितारे शामिल होते थे। सुशांत को एक टॉप फिल्ममेकर ने ड्रग्स से रू-ब-रू कराया था। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rhea Chakraborty: Alleged: Drug Expose: Sanjay Gupta: Says Sara Ali Khan: Is Also Someones Daughter Do You Have No Shame: