DA Image
11 सितम्बर, 2020|2:53|IST

अगली स्टोरी

रिया चक्रवर्ती ने ईडी के सामने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर लगाया बड़ा आरोप, एक्टर के बहनोई को लेकर किया ये दावा

sushant singh rajput father kk singh- rhea chakraborty

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रोज़ एक नया सुबूत या फिर एक नया खुलासा सामने आ जाता है। इस केस में कल सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट के सिलसिले में ED ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक से घंटों पूछताछ की है। रिया और शौविक सुशांत की चार कंपनियों में हिस्सेदार थे। इसी बीच ED के पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की फैमली पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। खबरों की मानें तो लगभग 9 घंटे चली इस पूछताछ में रिया कई अहम सवालों के जवाब में ‘मुझे कुछ याद नहीं’ कहकर टालती रहीं। 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रिया ने उन सभी आरोपों का सिरे से खारिज करते हुए खुद को बेगुनाह बताया है। अपने बयान में रिया ने सुशांत की फैमली पर आरोप लगाते हुए कहा कि एक्टर का परिवार इंश्योरेंस के पैसे हासिल करना चाहता है, इसलिए उन्हें फंसाया जा रहा है। रिया ने दावा किया है कि सुशांत का परिवार उन्हें फंसाकर सुशांत के बीमे के पैसों का दावा करना चाहता है। रिया ने यह भी आरोप लगाया है कि सुशांत का परिवार चाहता था, सुशांत रिया से ब्रेकअप कर लें, लेकिन सुशांत रिश्ते को निभाना चाहता थे, इसलिए उन्होने अपने परिवार से दूरी बनाना शुरू कर दिया था। रिया ने कहा है कि सुशांत के बहनोई इस सारी साजिश के पीछे हैं। अभिनेत्री ने अपने बचाव में यह भी कहा कि वह एक अच्छे परिवार से आती हैं, उनके पिता के पास पहले से ही उनके लिए बहुत बड़ी बचत है और वह बॉलीवुड फिल्मों से भी अपनी कमाई कर रही हैं।

सुशांत के पूर्व असिस्टेंट का दावा- पालतू कुत्ते फज की बेल्ट से घोटा गया एक्टर का गला

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती और श्रुति मोदी पर मनी लॉन्डरिंग का इल्ज़ाम लगा है। सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट में 2019 लगभग 50 करोड़ रूपये थे जो अब केवल 1 करोड़ से कुछ ज़्यादा बचे हैं। और उनके खाते से रिया और शौविक के खाते में काफी ट्रांसफर हुए हैं। इस केस में रोज़ कुछ नया खुलासा होता जा रहा है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की पहली मुलाकात 14 अप्रैल 2019 में हुई थी जिसके करीब 7 - 8 दिन के अंदर रिया सुशांत के साथ अकसर उनके घर में ही रहने लगी थीं। इस बीच वहीं एक हफ्ते के अंदर ही वो सुशांत के क्रेडिट कार्ड्स पर पार्टी करने लगी थीं। रिया और सुशांत की कॉल डीटेल्स में सामने आया है कि रिया ने सुशांत से ज़्यादा उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, हाउस कीपिंग मैनेजर सैमुएल मिरांडा और पीआर मैनेजर श्रुति मोदी के साथ बात की है। रिया ने सुशांत से केवल 147 बार बात की थी।

रिया ने ED के साथ नहीं किया सहयोग, एक्ट्रेस के वकील ने दी यह सफाई

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rhea Chakraborty allegations on sushant singh rajput brother-in-law and family: rhea Chakravarty revealed front of ED that Sushant father and sister wants to get insurance money of RIP sushant