DA Image
28 अक्तूबर, 2020|7:16|IST

अगली स्टोरी

साल 2009 का रिया चक्रवर्ती का नारकोटिक ट्रैफिकिंग ट्वीट वायरल, ट्रोल्स बोले- पता था एकदिन ऐसा जरूर करके दिखाएगी

सुशांत सिंह राजपूत केस में चीजें पलटती नजर आ रही हैं। रिया चक्रवर्ती को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में लिया गया है। खबर है कि शौविक चक्रवर्ती भी रिमांड के बाद 14 दिनों की हिरासत में लिए जा चुके हैं। सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई के हाथ में सुशांत सुसाइड केस सौंपा है। इसके साथ ही ईडी, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और कई फेडरल एजेंसी भी इस केस की जांच कर रही हैं। तीन दिनों की पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने बायकुला जेल में बंद कर दिया है। कहा जा रहा है कि मुंबई स्पेशल कोर्ट में कल रिया चक्रवर्ती की बेल की सुनवाई होगी। 

सोशल मीडिया पर लोग दो गुटों में बंटे हुए हैं। कोई रिया के साथ है तो कोई उन्हें ट्रोल करने से पीछे नहीं हट रहा है। रिया चक्रवर्ती का अब साल 2009 का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। दरअसल, फिल्म जलेबी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने नाकोटिक ट्रैफिकिंग पर एक ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, ‘अभी मैंने एक भारतीय लड़की की स्टोरी पढ़ी। नारकोटि ट्रैफिकिंग में नाम आने की वजह से उसने चाढ़े चार साल की जेल भुगती।’ इस ट्वीट पर लोग रिया को ट्रोल कर रहे हैं। 

 
 

VIDEO: कंगना रनौत ने दी उद्धव ठाकरे को चुनौती, कहा- आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा

कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता, लिखा- एक महिला की इज्जत मिट्टी में मिलाना भी तो गलत है

एक यूजर ने लिखा, ‘कुछ भी कहो, लड़की में कॉन्फिडेंस था। एक दिन अवश्य ऐसा कुछ करके दिखाएगी।’ वहीं, एक दूसरा यूजर लिखता है, ‘रिया शायद टाइम में ट्रैवल करना जानती हैं। जिन्होंने पहले ही अपनी कहानी लिख दी थी, बस फर्क इतना था कि रिया को ये नहीं पता था कि आखिर ऐसा कुछ उनके साथ भी हो जाएगा।’

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rhea Chakraborty: 2009 Tweet: Viral: On Narcotic Trafficking: Trolls: Says Pata Tha Ek Din Aisa Zaroor Karke Dikhayegi: