Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Revealed The Identity Of The Mystery Guy With Navya Naveli Nanda

Revealed: नव्या के साथ नजर आने वाला मिस्ट्री ब्वॉय है इस एक्टर का बेटा, जाने कौन है ये

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली को हाल ही में एक मिस्ट्री ब्वॉय के साथ स्पॉट किया गया था। मिस्ट्री ब्वॉय के साथ नव्या की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई थी। लेकिन अब जो...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 14 July 2017 06:30 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली को हाल ही में एक मिस्ट्री ब्वॉय के साथ स्पॉट किया गया था। मिस्ट्री ब्वॉय के साथ नव्या की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई थी। लेकिन अब जो हम आपको बताने वाले हैं उसे सुनकर आप चौंकेंगे जरूर।

दरअसल, हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक नव्या के साथ नजर आया वो मिस्ट्री ब्वॉय और कोई नहीं बल्कि जावेद जाफरी के बेटे हैं। जावेद जाफरी के बेटे मिजान और नव्या काफी सालों से एक दूसरे को जानते हैं, साथ ही वो काफी अच्छे दोस्त भी हैं।

javed with family

                    (परिवार के साथ जावेद)

बता दें कि जावेद जाफरी का परिवार लाइम लाइट से काफी दूर रहता है, लेकिन कुछ दिनों पहले ही उनकी बेटी अलाविया काफी सुर्खियों में आ गई थीं। अलाविया के साथ जावेद के 2 बेटे भी मिजान और अब्बास जाफरी हैं। जावेद की पत्नी का नाम हबीबा जाफरी है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें