Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Revealed Brad Pitt once publicly confronted Harvey Weinstein

खुलासा: हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट और वेंस्टेन के बीच हुई थी कहासुनी, जानिए क्या थी वजह

हाल ही में हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट ने ये माना है कि 1990 में एक बार उनके और वेस्टेन के बीच कहा सुनी हो गई थी। इसके पीछे वजह उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड रहीं पाल्ट्रो का सेक्सुअली अब्यूज होना...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Wed, 11 Oct 2017 03:45 PM
हमें फॉलो करें

हाल ही में हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट ने ये माना है कि 1990 में एक बार उनके और वेस्टेन के बीच कहा सुनी हो गई थी। इसके पीछे वजह उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड रहीं पाल्ट्रो का सेक्सुअली अब्यूज होना था। 

इससे पहले मंगलवार को एक इंटरव्यू में 45 वर्षीय पाल्ट्रो ने एक अंग्रेजी अखबार को इंटरव्यू दिया था। उन्होंने बताया था कि 22 साल की उम्र में वेस्टेन ने उनके साथ यौन हिंसा की थी।

इस इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि पेननिनसुला होटल में एक मीटिंग के दौरान वेंस्टेन ने उनके ऊपर हाथ रखा और बेडरूम में ले जाकर मसाज के लिए कहा। हालांकि पाल्ट्रो ने इससे तुरंत मना कर दिया था।

इसके बाद उन्होंने ये पूरी बात ब्रैड पिट को बताई और बाद में पिट और वेंस्टेन का इस बात को लेकर आमना-सामना हुआ। बता दें कि पिट ने एक इवेंट में पाल्ट्रो के इस खुलासे  की पुष्टि भी की। हालांकि इस पर और बात करने से उन्होंने मना कर दिया। उसी इंटरव्यू में ब्रैंड की एक्स वाइफ एंजलिना ने भी इस बात का खुलासा किया था कि वो भी इसका शिकार हुई हैं।

बीते कई वर्षों में एशिया अर्जेंटो, रोज मैक्गॉन, एश्ले जड, रोसाना और मिरा ने भी वेंस्टेन द्वारा सेक्सुअली अब्यूज का शिकार हो चुकी हैं। मंगलवार को दिए इंटरव्यू में  पाल्ट्रो ने कहा कि इस घटना के दौरान वो काफी डरी हुई थीं। 

  
उन्होंने कहा कि जब मैंने ये फिल्म साइन की थी उस समय मेरी उम्र काफी कम थी। पाल्ट्रो याद करते हुए कहती हैं कि वो ब्रैड पिट को पूरी बात बताने के लिए उस दौरान तुरंत कमरे से बाहर चली गई थीं। हॉलीवुड जगत के लीजेंड्स ब्लिथ डैनल और ब्रूस पाल्ट्रो की बेटी ने कहा कि मुझे लगता था कि वेंस्टेन मेरे अंकल की तरह हैं। 

इस मुद्दे पर पिट और वेंस्टेन का आमना सामना होने के बाद मोगुल ने पाल्ट्रो को फोन कर इस घटना को किसी और के सामने बताने से मना किया था। कुछ साल पहले फिल्मी करियर से दूर हो चुकी पाल्ट्रो ने कहा कि उन्हें लगता था कि अगर वो मोगुल की बात नहीं मानेंगी तो उनका फिल्मी करियर खत्म हो सकता है। उन्होंने कहा, मुझे लगा कि वो मुझे निकाल देंगे। वो मुझपर काफी समय तक चिल्लाते रहे। ये सब काफी खतरनाक था।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें