Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़renuka shahane returns to the big screen with 3 stories after 14 years

सलमान खान की 'भाभी' का सामने आया ऐसा LOOK, पहचानना हुआ मुश्किल

साल 1994 में आई सुपरहिट फिल्म हम आपके हैं कौन में सलमान खान की भाभी का रोल कर चुकीं रेणुका शहणे अब फिर बड़े पर्दे पर नजर आने...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Fri, 9 Feb 2018 02:36 PM
हमें फॉलो करें

सलमान खान की भाभी का सामने आया ऐसा LOOK, पहचानना हुआ मुश्किल

1 / 2

साल 1994 में आई सुपरहिट फिल्म हम आपके हैं कौन में सलमान खान की भाभी का रोल कर चुकीं रेणुका शहणे अब फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। बुधवार को उनकी फिल्म 3 स्टोरीज का ट्रेलर रिलीज किया गया। इस ट्रेलर में जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा वो हैं रेणुका क्योंकि ट्रेलर में रेणुका को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। सफेद बॉयकट बालों में इस फिल्म में वह एक उम्रदराज किरदार में हैं। फिल्म 9 मार्च को रिलीज होनी है। फिल्म में रेणुका शहाणे के अलावा पुलकित सम्राट, ऋचा चड्डा और शर्मन जोशी भी मुख्य भूमिका में हैं.

रेणुका की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो वो 14 साल बाद बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं। रेणुका को आखिरी बार फिल्म 'दिल ने जिसे अपना कहा' में नजर आई थी। बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ रेणुका ने मराठी फिल्मों में भी काम किया है। इसके साथ ही टीवी सीरियल 'कभी ऐसे गीत गाया करो' में रेणुका ने अहम किरदार निभाया था।

आगे की स्लाइड में पढ़ें आखिर क्यों इतने सालों तक बॉलीवुड से दूर थीं रेणुका

रेणुका

2 / 2

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर रेणुका से जब पूछा गया कि हिन्दी सिनेमा से दूरी क्यों बना रखी थी तो उन्होंने कहा, मेरे बच्चों को अभी मेरी ज्यादा जरूरत है। मेरा एक बेटा अभी 10वीं कक्षा में है, एक बार वो कॉलेज जाने लगे तो मुझे फिर खुद के लिए टाइम मिल जाएगा। मुझे उम्मीद है कि मैं अब ज्यादा से ज्यादा फिल्मों में नजर आउंगी। 

वैसे रेणुका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर टॉपिक पर अपनी राय देती हैं।

ऐप पर पढ़ें