DA Image
8 मई, 2021|5:48|IST

अगली स्टोरी

हार्ट अटैक आने के बाद ICU में हैं रेमो डिसूजा, पत्नी लिजेल ने बताया कैसी है पति की तबीयत

फेमस कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा हार्ट अटैक आने के बाद मुंबई के कोकिनाबेन अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें आईसीयू में रखा गया है। रेमो के साथ पत्नी लिजेल भी हॉस्टिपल में हैं जो उनका ख्याल रख रही हैं। अब लिजेल ने पति रेमो डिसूजा का हेल्थ अपडेट दिया है।

मुंबई मिरर के अनुसार लिजेल ने बताया कि रेमो की हालत पहले से बेहतर हैं और वह रिकवर कर रहे हैं। रेमो डिसूजा को देखने के लिए धर्मेश, आमिर अली और नोरा फतेही हॉस्पिटल पहुंचे थे, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आमिर अली ने मुंबई मिरर को बताया कि रेमो डिसूजा अभी भी आईसीयू में हैं लेकिन होश में हैं। उन्हें देखने से लगा कि वह तेजी से ठीक हो रहे हैं।

पुनीत जे पाठक ने मंगेतर निधि सिंह संग रचाई शादी, देखें वेडिंग की तस्वीरें और वीडियोज

अजय देवगन ने 'मैदान' की रिलीज डेट का किया ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)

बताते चलें कि रेमो डिसूजा शानदार कोरियोग्राफर होने के साथ एक बेहतरीन डायरेक्टर भी हैं। उनके डायरेक्शन में बनी फिल्म स्ट्रीट डांसर इस साल जनवरी में रिलीज हुई थी। इसमें वरुण धवन और श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आए थे। हालांकि इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिक्स रिव्यू मिले थे। इसके अलावा वह एबीसीडी, एबीसीडी 2, रेस 3 जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

रेमो अपनी बेहतरीन कोरियोग्राफी के लिए कई पुरस्‍कारों से सम्‍मानित हो चुके हैं, जिसमें IIFA, जी सिने और स्‍टार डस्‍ट जैसे अवॉर्ड्स शामिल हैं। वह झलक दिखलाजा, डांस इंडिया डांस और डांस प्लस जैसे शोज को जज भी कर चुके हैं। वह खुद की डांस एकेडमी भी चलाते हैं जहां हर साल वह युवाओं को डांस ट्रेनिंग देते हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Remo DSouza wife Lizelle share his health update says he is better now