Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Remo DSouza Statement Salman Khan film Race 3

‘रेस-3’को लेकर रेमो डिसूजा ने किया खुलासा, सलमान खान पर भी साधा निशाना

बॉलीवुड निर्देशक रेमो डिसूजा ने फिल्म ‘रेस-3’ के बॉक्स ऑफिस पर अधिक सफल नहीं होने का कारण फिल्म की स्क्रिप्ट में कमी बताया है। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म रेस-3 , बॉक्स ऑफिस पर...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 22 Sep 2018 06:31 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड निर्देशक रेमो डिसूजा ने फिल्म ‘रेस-3’ के बॉक्स ऑफिस पर अधिक सफल नहीं होने का कारण फिल्म की स्क्रिप्ट में कमी बताया है। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म रेस-3 , बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक कारोबार नहीं कर पायी। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर लगातार नेगेटिविटी रही। रेमो ने कहा है कि उन्होंने रेस-3 से एक बात की सीख ली है कि कभी भी कच्ची स्क्रिप्ट को लेकर आगे नहीं बढ़ना चाहिए। आपको फिल्म की स्क्रिप्ट पर सबसे ज्यादा काम करना चाहिए।

रेमो डिसूजा ने कहा कि कमर्शियल सक्सेस देखा जाये, तो मुझे खुश होना चाहिए लेकिन जब फिल्म को लेकर लगातार मीडिया और सोशल मीडिया में ट्रोलिंग हो रही थी तो मैं बहुत दुखी था और मेरा दिल पूरी तरह से टूट गया था। रेमो ने कहा, “मैं एक क्रिएटिव इंसान हूं और इमोशनल भी हूं। मैं उन ट्रोल्स को बहुत आसानी से नहीं ले पा रहा था। मुझे उससे फर्क पड़ रहा था। मेरे दिमाग पर इसका असर भी हो रहा था।

मुझे पता है कि फिल्म में कमियां थीं। रेस फ्रेंचाइजी पूरी तरह से ग्रे रोल्स के लिए जानी जाती है लेकिन हम सलमान को ग्रे शेड्स में नहीं दिखा सकते थे। यही वजह थी कि इसमें ग्रे शेड्स बहुत कम दिखाया गया।”  रेमो ने कहा कि उनके और सलमान में किसी तरह का मनमुटाव नहीं है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें