फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनहार्ट अटैक से ठीक होने के बाद रेमो डिसूजा ने जिम में किया वर्कआउट, वायरल हो रहा वीडियो

हार्ट अटैक से ठीक होने के बाद रेमो डिसूजा ने जिम में किया वर्कआउट, वायरल हो रहा वीडियो

कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर रेमो डिसूजा पूरी तरह स्वस्थ हो गए हैं और अब उन्होंने एक बार अपनी फिटनेस पर काम करना शुरू कर दिया है। रेमो डिसूजा ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जिम...

हार्ट अटैक से ठीक होने के बाद रेमो डिसूजा ने जिम में किया वर्कआउट, वायरल हो रहा वीडियो
Kamta Prasadहिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 08 Jan 2021 04:48 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर रेमो डिसूजा पूरी तरह स्वस्थ हो गए हैं और अब उन्होंने एक बार अपनी फिटनेस पर काम करना शुरू कर दिया है। रेमो डिसूजा ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जिम में वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। 

वीडियो में रेमो डिसूजा वेट लिफ्टिंग करते दिख रहे हैं। उन्होंने मास्क पहन रखा है। रेमो ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते कैप्शन में लिखा, ''कमबैक हमेशा पीछे हटने से ज्यादा मजबूत होता है। आज इसकी शुरुआत हुई। धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से।'' रेमो के साथ एक मेडिकल पर्सनल भी नजर आ रही हैं, जो उन्हें इंस्ट्रक्ट कर रही हैं।

The Kapil Sharma Show: जब बादशाह के चलते शो में पहुंच गई थी पुलिस, जानें फिर क्या हुआ

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)

रेमो के इस वीडियो को अभी तक डेढ़ लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, लेकिन कमेंट एक भी नजर नहीं आ रहा है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का कॉमेंट सेक्शन बंद कर दिया है।

कोरोना वैक्सीन लगवाने वाली पहली बॉलीवुड सेलिब्रिटी बनीं शिल्पा शिरोडकर, एक्ट्रेस ने शेयर किया अपना अनुभव

बताते चलें कि पिछले साल दिसंबर में रेमो को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद वह मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे। एक इंटरव्यू में रेमो ने बताया था कि जब वह जिम में वर्कआउट कर रहे थे तभी उन्हें हार्ट अटैक आया था। इसके बाद पत्नी लिजेल उन्हें जल्दी से हॉस्पिटल लेकर पहुंची, जहां पर उनका कुछ दिनों तक इलाज चला। इस दौरान सलमान खान ने लिजेल की काफी मदद की थी। वह खुद हॉस्पिटल के डॉक्टर्स के साथ सम्पर्क में थे और रेमो की हालत का जायजा ले रहे थे।

epaper