DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को आया हार्ट अटैक, हॉस्पिटल में हुए भर्ती

मनोरंजनकोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को आया हार्ट अटैक, हॉस्पिटल में हुए भर्ती

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Fri, 11 Dec 2020 05:23 PM
कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को आया हार्ट अटैक, हॉस्पिटल में हुए भर्ती

बॉलीवुड के फेमस कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूज को हार्ट अटैक आया है। बताया जा रहा है कि उन्हें गंभीर हालत में मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। एबीपी न्यूज के अनुसार, डायरेक्टर अहमद खान ने इस खबर की पुष्टि की है। 

वेबसाइट IWMBuzz ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि अस्पताल में रेमो डिसूजा की एंजियोप्लास्टी सर्जरी की गई है, जिसके बाद उनकी हालत स्थिर है। इस दौरान रेमो की पत्नी लिजेल भी उनके साथ हैं।

धर्मेंद्र से नहीं देखी जा रही किसानों की हालत, बोले- सरकार को जल्द कुछ करना चाहिए

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)

रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी फिल्म स्ट्रीट डांसर इस साल जनवरी में रिलीज हुई थी। इसमें वरुण धवन और श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आए थे। हालांकि इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिक्स रिव्यू मिले थे। इसके अलावा वह एबीसीडी, एबीसीडी 2, रेस 3 जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

मीका सिंह ने बयां किया अपना दर्द, बोले- पिछले 8 महीने से नहीं मिला कोई काम

रेमो अपनी बेहतरीन कोरियोग्राफी के लिए कई पुरस्‍कारों से सम्‍मानित हो चुके हैं, जिसमें IIFA, जी सिने और स्‍टार डस्‍ट जैसे अवॉर्ड्स शामिल हैं। वह झलक दिखलाजा, डांस इंडिया डांस और डांस प्लस जैसे शोज को जज भी कर चुके हैं। वह खुद की डांस एकेडमी भी चलाते हैं जहां हर साल वह युवाओं को डांस ट्रेनिंग देते हैं।

संबंधित खबरें