DA Image
18 जनवरी, 2021|6:30|IST

अगली स्टोरी

इरफान को याद करते हुए भावुक हुईं पत्नी सुतापा, कहा- 2020 को कैसे अलविदा कहूं इरफान!

दिवंगत अभिनेता इरफान खान की पत्नी और लेखक सुतापा सिकदर ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किए एक पोस्ट में इरफान को याद किया। उन्होंने कहा कि उन्हें 2020 को सबसे बुरे वर्ष के रूप में लेबल करना मुश्किल हो रहा है, क्योंकि 'तुम फिर भी वहां थे।' ऐसा उन्होंने इरफान के लिखा। साथ उन्होंने उनकी कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं।

न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर जैसा बीमारी से दो साल की लड़ने के बाद 29 अप्रैल, 2020 को इरफान की मौत हो गई थी। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक इरफान अपनी कलाकारी से सबका दिल जीत लेने वाले कलाकारों में से एक थे। 

सुतापा फेसबुक पर लिखती हैं, " मेरे लिए यह बहुत मुश्किल है कि मैं 2020 को सबसे बुरा साल कहूं, क्योंकि 'तुम' तब भी उस साल मेरे साथ थे। पिछले साल इस दिन तुम मेरे बगल में बैठे बागवानी कर रहे थे। मुझे नहीं पता इरफान मैं कैसे 2020 को अलविदा करके 2021 का वेलकम करूं।"  

बाबिल ने भी इरफान को याद किया। इंस्टाग्राम पर अपनी मां सुतापा के साथ तस्वीरें साझा करते हुए, बाबिल ने लिखा कि वे इरफान के मार्गदर्शन के साथ नए साल में प्रवेश कर रहे हैं। बाबिल और अयान इरफान के दो बेटे हैं।

इस मौके पर फैन्स ने सुतापा और बाबिल को अपनी तरफ से खूब प्यार भेजा और कहा कि हम सब आपके साथ खड़े हैं। कई लोगों ने कमेंट करते हुए दोनों को सांत्वना दी और इरफान के चले जाने के दुख से दोनों को बाहर निकालने की कोशिश की।

इरफान की अंतिम फिल्म अनूप सिंह की द सॉन्ग ऑफ़ स्कॉर्पियन्स अगले साल सिनेमाघरों में आएगी। इस हफ्ते की शुरुआत में बाबिल ने फिल्म का मोशन पोस्टर साझा किया, जिसे 'आखिरी समय में बड़े पर्दे पर जादूगर को देखने का एक सुनहरा मौका' इस रूप में प्रस्तुत किया था।

इरफान की मौत के बाद, सुतापा ने परिवार की ओर से एक बयान जारी किया था, जिसमें कहा गया था कि यह कोई 'व्यक्तिगत नुकसान' नहीं है, क्योंकि लाखों लोग उनके साथ दुखी थे। उन्होंने कहा, “मैं हर किसी को आश्वस्त करना चाहती हूं कि यह नुकसान नहीं है। यह उन चीजों का लाभ है जो उन्होंने हमें सिखाई थी और अब हम इसे वास्तव में लागू करना और विकसित करना शुरू करेंगे।"

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Remembering Irfan his wife Sutapa got emotional said - how can I say goodbye to 2020 Irfan